Milind Soman ने 56वें जन्मदिन पर सिंगल कपड़े में शेयर की तस्वीर तो फैंस बोले- भाईसाहब कुछ कपड़े पहन लो प्लीज़

आपको बता दें कि मिलिंद सोमन (Milind Soman) आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर वे अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए निकले हुए हैं. वहीं से उन्होंने फैंस के साथ कई तस्वीरें साझा की हैं.

Milind Soman ने 56वें जन्मदिन पर सिंगल कपड़े में शेयर की तस्वीर तो फैंस बोले- भाईसाहब कुछ कपड़े पहन लो प्लीज़

मिलिंद सोमन ने जन्मदिन पर सिंगर कपड़े में शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली:

एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) और उनकी पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. मिलिंद सोमन ऐसे एक्टर हैं जो अपनी फिटनेस के लिए खास जाने जाते हैं. कपल अक्सर अपनी पोस्ट के जरिए लाइमलाइट में रहता है. बीते दिनों मिलिंद सोमन अपने वर्कआउट वीडियो को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे थे. वहीं अब एक्टर ने अपने खास जन्मदिन के मौके पर एक तस्वीर साझा की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों पर फैंस के खास रिएक्शन आ रहे हैं.

जन्मदिन पर मिलिंद के फैंस ने की रिक्वेस्ट 
आपको बता दें कि मिलिंद सोमन (Milind Soman) आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर वे अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए निकले हुए हैं. वहीं से उन्होंने फैंस के साथ कई तस्वीरें साझा की हैं. शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने पीले रंग की एक ओढ़नी अपने कंधे से डाली हुई है. जिसके बाद फैंस एक्टर से रिक्वेस्ट करते हुए कमेंट करते हैं कि भाईसाहब कुछ कपड़े पहन लो प्लीज़, वहीं दूसरे यूजर ने कहा जन्मदिन मुबारक हो स्टार.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मॉडल और एक्टर हैं मिलिंद 
वहीं मिलिंद सोमन की पत्नी ने भी अपने साथ कई खास तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस का दिल रही हैं. आपको बता दें कि मिलिंद एक्टर के साथ बेहतरीन मॉडल भी हैं. उन्होंने