मिलिंद सोमन ने पूल में पत्नी को यूं उठाया कंधे पर, अंकिता बोलीं- विक्रम बेताल की नई जोड़ी...

अंकिता कोंवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो शेयर की है, जिसमें मिलिंद सोमन ने उन्हें पूल में अपने कंधे पर उठा रखा है.

मिलिंद सोमन ने पूल में पत्नी को यूं उठाया कंधे पर, अंकिता बोलीं- विक्रम बेताल की नई जोड़ी...

अंकिता और मिलिंद की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. मिलिंद फिटनेस फ्रीक तो हैं ही, लेकिन उनकी पत्नी अंकिता का भी फिटनेस के मामले में कोई जवाब नहीं है. दोनों अक्सर अपने वर्कआउट वीडियोज शेयर कर लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक करते रहते हैं. अंकिता कोंवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जो इस समय चर्चा का विषय बन गई है. इस फोटो में वे पूल में अपने पति मिलिंद सोमन के साथ दिखाई दे रही हैं.

अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन की इस फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि दोनों पूल में एन्जॉय कर रहे हैं और मिलिंद ने अंकिता को अपने कंधे पर उठाया हुआ है. इसे शेयर करते हुए अंकिता ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘#somdeva की कहानी से आपको नए विक्रम बेताल की जोड़ी से मिलवा रही हूं'. अंकिता के इस पोस्ट को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कपल को ‘पॉवर कपल' बुलाया है, तो एक ने लिखा है, ‘आई लव यू बोथ'.


इससे पहले अंकिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था, जिसमें वे टू-पीस पहने पूल में नजर आ रही थीं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने ‘खुशियों की तरफ का रास्ता' कैप्शन दिया था. इसमें उन्होंने लोगों को एक्सरसाइज, मेडिटेट और दूसरों से खुद की तुलना न करने को कहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com