मिलिंद सोमन ने पहले खरबूजे के साथ की कसरत, और फिर काट कर खा गए...देखें Video

मिलिंद सोमन (Milind Soman) का यह यूनिक वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

मिलिंद सोमन ने पहले खरबूजे के साथ की कसरत, और फिर काट कर खा गए...देखें Video

मिलिंद सोमन (Milind Soman) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाए रहते हैं. वो अपनी बेहतरीन फिटनेस के लिए खास पहचान रखते हैं. कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान वो लगातार फैन्स को फिटनेस के बारे में जागरूक कर रहे हैं. मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो खरबूजे (Muskmelon) के साथ कसरत करते दिख रहे हैं. मिलिंग सोमन का ये वीडियो वाकई में काफी यूनिक है, क्योंकि बहुत कम ही ऐसा मौका देखने में आता है कि कोई इस तरह से फलों के साथ एक्सरसाइज कर रहा हो.

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है: आप खरबूजे को खाने से पहले उसके साथ कौन-कौन सी चीज कर सकते हैं? मैं किसी भी मौसम में रोजाना सुबह फल खाता हूं. एक पूरा खरबूजा, पूरा पपीता, 5-6 आम, कुछ केले. हां सब साथ में." मिलिंद सोमन ने इस तरह फैन्स को फलों के महत्व के बारे में बताया. कुछ ही देर में उनके इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मिलिंद सोमन (Milind Soman) के इस वीडियो को लेकर फैंस खूब उनकी तारीफें भी कर रहे हैं. मिलिंद सोमन फिटनेस की रेस में हमेशा आगे रहते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी मम्मी के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह उनके साथ रस्सी कूदते नजर आ रहे थे. इसके अलावा मिलिंद सोमन ने एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वह अपनी पत्नी और मां के साथ छत पर मदर्स डे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे थे. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह घर के बने खाने से मदर्स डे मना रहे हैं.