मिलिंद सोमन ने महिला से सेल्फी के बदले में रखी 10 पुशअप्स की शर्त, और फिर हुआ कुछ ऐसा- देखें Video

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक महिला सड़क पर पुशअप करते हुए नजर आ रही है.

मिलिंद सोमन ने महिला से सेल्फी के बदले में रखी 10 पुशअप्स की शर्त, और फिर हुआ कुछ ऐसा- देखें Video

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने इंस्टाग्राम पर महिला का पुशअप वीडियो किया शेयर

खास बातें

  • मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने वीडियो किया शेयर
  • महिला से करवाए पुशअप
  • लोगों ने दिखाई नाराजगी
नई दिल्ली :

बॉलीवुड के एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. मिलिंद सोमन अपने वर्कआउट की फोटो और वीडियो से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वह अपनी पोस्ट के जरिए फैन्स को अक्सर फिट रहने के टिप्स देते रहते हैं. लेकिन अभी उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी एक महिला प्रशंसक से पुशअप करवाते हुए नजर रहे हैं. हालांकि मिलिंद सोमन हमेशा फिट रहने का फंडा देते हैं, लेकिन उनके कुछ फैन्स को यह बात पसंद नहीं आई है.  

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक महिला का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में महिला उनके कहने पर बिना भीड़ की परवाह किए, बिना किसी सवाल के साड़ी में पुशअप लगाती हुई दिखाई दे रही है. मिलिंद भी महिला का जज्बा देख हैरान हैं. दरअसल, महिला उनके साथ सेल्फी लेने को कहती है, जिसपर मिलिंद सेल्फी के बदले उन्हें 10 पुशअप करने को कहते हैं और महिला बिना किसी हिचकिचाहट के पुशअप करने लगती है. 

वीडियो के साथ मिलिंद ने कैप्शन में लिखा है- 'सेल्फी वालों के लिए मेरा पसंदीदा पुशअप्स. मैं एक छोटे से स्ट्रीट मार्केट में घूम रहा था. मैं रायपुर में लोकल खाने का लुत्फ उठा रहा था. तभी एक महिला ने मुझसे सेल्फी के लिए पूछा और मैंने उन्हें 10 पुशअप्स करने के लिए कहा, जिसके बाद वह महिला तुरंत जमीन पर लेट गई और मेरे कैमरा ऑन करने से पहले ही वह पुशअप करने लगी. उन्हें ना साड़ी की समस्या थी ना आस-पास के लोगों की और ना ही इस बात की कि उन्होंने कभी पुशअप्स नहीं किए.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिलिंद आगे लिखते हैं, 'कभी-कभी आपको एक बेहतर जीवन जीने में सक्षम होने के लिए या अपनी मनचाही चीजों को पाने के लिए सिर्फ हां कहने की क्षमता होनी चाहिए. मैं यह कर सकता हूं.' मिलिंद का इस महिला से पुशअप्स कराना कई लोगों को पसंद आ रहा है. वहीं कई लोग अपना गुस्सा दिखा रहे हैं. किसी ने कहा 'सेल्फी के लिए महिला से ऐसी डिमांड करना सही नही' तो किसी ने कहा 'बीच बाजार में एक महिला से पुशअप्स कराना ठीक नहीं, जब उसने साड़ी पहनी हो'.