मीका के 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' के लिए कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक की दुल्हनें पहुंचेंगी

मीका का शो 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' में कश्मीर से कन्याकुमारी तक दुल्हनों की अद्वितीय सुंदरता देखने को मिला है.

मीका के 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' के लिए कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक की दुल्हनें पहुंचेंगी

मीका सिंह का वेडिंग सॉन्ग ऑफ द ईयर रिलीज

नई दिल्ली :

स्टार भारत पर मीका का शो 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' के लिए मीका सिंह का वेडिंग सॉन्ग ऑफ द ईयर आखिरकार रिलीज हो गया है, जिसमें दर्शकों को कश्मीर से कन्याकुमारी तक दुल्हनों की अद्वितीय सुंदरता देखने का सौभाग्य मिला है. वीडियो में मीका सिंह की दुल्हनें भारत के विभिन्न क्षेत्रों से हैं और अपने पारंपरिक शादी के परिधानों में हैं. दुल्हन के लिबास में सभी दुल्हनें बहुत खूबसूरत नज़र आ रही हैं. कश्मीर से कन्याकुमारी तक की सभी दुल्हनें उनके व्यक्तिगत व्यक्तित्व और विरासत का प्रतिनिधित्व करती नज़र आ रही हैं.  

स्टार भारत के शो 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' की इस झलक ने हम सभी को एक शानदार वेडिंग एंथम और शो के लॉन्च के लिए एक शानदार शुरुआत दी है. क्या वीडियो में दिख रही खूबसूरत लड़कियां, मीका सिंह के दिल में अपनी ख़ास जगह बना पाएंगी? क्या वे शांतिपूर्वक या फिर   एक दुसरे को टक्कर देकर स्वयंवर के मैदान में उतरेंगी यह देखना बहुत इंट्रेस्टिंग होगा. 

हाल ही में मीका की इस नई शुरुआत पर उनके गुरु और उनके बड़े भाई और मार्गदर्शक दलेर मेहंदी जोधपुर पहुंचे. मीका सिंह के सबसे अच्छे दोस्त सिंगर शान शो को होस्ट करेंगे और मीका की 'वोटी' की तलाश में उनका साथ देंगे.'स्वयंवर-मीका दी वोटी' शो 19 जून से रिलीज होगा. 

ये VIDEO भी देखें : शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com