इस एक्टर ने 30 साल का होने से पहले दे डाली 30 हिट फिल्में, इस रिकॉर्ड से कोसों दूर हैं शाहरुख-सलमान

30 साल की उम्र से पहले 30 हिट की अचीवमेंट बेमिसाल है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अमिताभ बच्चन के पास 30 की उम्र तक केवल एक सोलो हिट थी.

इस एक्टर ने 30 साल का होने से पहले दे डाली 30 हिट फिल्में, इस रिकॉर्ड से कोसों दूर हैं शाहरुख-सलमान

थलपति विजय

नई दिल्ली:

वो दिन गए जब एक्टर्स 20 की उम्र में या कभी कभी टीनएज में डेब्यू करते थे और फिर कहीं जाकर उन्हें सक्सेस का मुंह देखने को मिलता था. इन दिनों ज्यादातर यंगस्टर्स मिड 20 में शुरू करते हैं और फिर 30 तक आते आते स्टार स्टेटस भी हासिल कर लेते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही स्टार के बारे में बताने वाले हैं जिसने 30 साल के होने से पहले 10, 15 या 20 नहीं बल्कि 30 से ज्यादा सोलो हिट फिल्में दीं.

30 की उम्र से पहले दी 30 सोलो हिट फिल्म

इनका नाम है विजय - जिन्हें उनके फैन्स प्यार से थलपति भी कहते हैं. ये आज तमिल सिनेमा के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं. एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत ही इतनी बेहतरीन की कि वह 18 साल की उम्र में लीड रोल निभाने लगे. जल्दी शुरुआत करने और अपनी दमदार परफॉर्मेंसेज की वजह से विजय को ज्यादा से ज्यादा काम मिलता रहा. 1992 में लीड एक्टर के तौर पर डेब्यू के बाद विजय ने ऑडियंस के बीच अपनी जगह बना ली और उनकी फिल्में हिट होने लगीं. साल 2000 में जब वह केवल 26 साल के थे तब वह कन्नुक्कुल निलावु में दिखाई दिए जो उनकी 25वीं हिट थी. अगले चार सालों में उन्होंने अपने खाते में कई और फिल्में जोड़ीं जिनमें कुशी, थमिजान और घिली शामिल हैं जो उस समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

30 साल की उम्र से पहले 30 हिट की विजय की शानदार अचीवमेंट है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अमिताभ बच्चन के पास 30 की उम्र तक केवल एक सोलो हिट थी जबकि शाहरुख खान के पास पांच थीं. सलमान जिन्होंने अन्य दो सितारों की तुलना में पहले शुरुआत की थी ने भी 30 साल की उम्र से पहले सिर्फ पांच हिट फिल्में दीं.