Master Box Office Collection Day 15: 'मास्टर' ने रजनीकांत की 'दरबार' को छोड़ा पीछे, कमाए इतने करोड़

Master Box Office Collection Day 15: विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म 'मास्टर' (Master) का सिनेमाघरों में प्रदर्शन जारी है.

Master Box Office Collection Day 15: 'मास्टर' ने रजनीकांत की 'दरबार' को छोड़ा पीछे, कमाए इतने करोड़

Master Box Office Collection Day 15: 'मास्टर' ने 'रजनीकांत' की दरबार को छोड़ा पीछे

खास बातें

  • 'मास्टर' का सिनेमाघरों में प्रदर्शन जारी
  • कमाई के मामले में फिल्म ने रजनीकांत की 'दरबार' को छोड़ा पीछे
  • अमेजिन प्राइम पर भी रिलीज होने वाली है फिल्म
नई दिल्ली:

Master Box Office Collection Day 15: विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म 'मास्टर' (Master) का सिनेमाघरों में प्रदर्शन जारी है. फिल्म ने कोविड-19 के दिनों में भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक मास्टर फिल्म ने तमिलनाडू जैसे राज्य में ही केवल दो दिनों में 113 करोड़ रुपये की कमाई की. अपनी इस कमाई के जरिए मास्टर फिल्म कोविड -19 के माहौल में भी तमिलनाडू में सातवीं बड़ी फिल्म बनकर सामने आई है. खास बात तो यह है कि अपनी इस कमाई के जरिए साउथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म ने रजनीकांत की दरबार को भी पीछे छोड़ दिया है.

सिनेमाघरों से इतर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और थलपित विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म का प्रीमियर अब अमेजन प्राइम वीडियो पर 29 जनवरी को किया जा रहा है. ऐसे में विजय और विजय सेतुपति के जो फैन्स सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पाए थे, वह अब घर बैठे अपने पसंदीदा कलाकारों की फिल्म देख सकते हैं. 'मास्टर' में थलपति विजय और विजय सेतुपति के साथ ही मालविका मोहनन (Malavika Mohanan), एंड्रिया जेरेमिया (Andrea Jeremiah), शांतनु भाग्यराज, अर्जुन दास लीड रोल में हैं. फिल्म के राइटर-डायरेक्टर लोकेश हैं. फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर का म्यूजिक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'मास्टर' (Master) से जुड़ी कहानी के बारे में बात करते हुए थलपति विजय (Thalapathy Vijay) ने कहा, 'फिल्म में, मैं जॉन दुरैराज नाम के एक शराबी कॉलेज प्रोफेसर का रोल निभा रहा हूं. जिसे एक जुवेनाइल स्कूल में भेजा गया है, जहां वह अपनी दुश्मन भवानी (विजय सेतुपति) से मिलता है जो स्कूल के बच्चों का इस्तेमाल अपने निजी फायदे के लिए कर रहा है. मुझे यकीन है कि जॉन और भवानी के बीच दिलचस्प द्वंद्व दर्शकों को एक्शन और ड्रामा की रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएगा. मुझे खुशी है कि प्रशंसक भारत और दुनिया भर में अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म का आनंद ले सकते हैं.'