नीना गुप्ता की बेटी मसाबा के ब्वॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा बोले- वह Stalker है

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) एक्टर सत्यदीप मिश्रा को डेट कर रही हैं.

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा के ब्वॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा बोले- वह Stalker है

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा (Masaba Gupta) के ब्वॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा बोले

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) एक्टर सत्यदीप मिश्रा को डेट कर रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं मसाबा अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंट के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मसाबा (Masaba Gupta) ने सत्यदीप मिश्रा के साथ मस्ती करते हुए फोटो शेयर की है जिसमें दोनों का अंदाज देखने लायक है. इस फोटो में सत्यजीत योग करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को मसाबा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की जिसे सत्यजीत ने फिर से शेयर करते हुए लिखा 'मेरे पास एक स्टॉकर है'. साथ ही उन्होंने लव वाली इमोजी के साथ इस फोटो को शेयर किया. 

rlc0lbbo

mashaba gupta
Photo Credit: mashaba gupta

नए साल के मौके पर मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा मुक्तेश्वर में मसाबा (Masaba Gupta) की मां नीना गुप्ता के साथ थे. वहां से उन्होंने अपने फैन्स के लिए एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा था- पहाड़ों से नया साल मुबारक. खुश रहे और स्वस्थ रहें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले साल लॉकडाउन के दौरान, मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने सत्यदीप मिश्रा के साथ गोवा में महीनों बिताए. उन्होंने नेटफ्लिक्स श्रृंखला मसाबा मसाबा में भी एक साथ नजर आए, जिसमें मसाबा की मां नीना गुप्ता भी थीं और एक्टिंग की क्षेत्र में यह मसाबा की शुरुआत थी. मसाबा गुप्ता को मशहूर फैशन हाउस ऑफ मसाबा के मालिक के रूप में जाना जाता है, जो कई हस्तियों जैसे सोनम कपूर, आलिया भट्ट और अन्य की पसंदीदा ब्रैंड है. वहीं सत्यदीप मिश्रा नो वन किल्ड जेसिका, चिल्लर पार्टी, फरारी की सवारी और बॉम्बे वेलवेट जैसी फिल्में में नजर आ चुके हैं.