Mark Antony Box Office Collection Day 4: दर्शकों को थिएटर तक खींच लाया 'मार्क एंटनी', चार दिन में बम्पर कमाई

Mark Antony Box Office Collection Day 4: लीजिए एक छोटी फिल्म ने जवान से टक्कर ली और बॉक्स ऑफिस पर अपनी लोहा मनवाने में कामयाब भी रही. बजट निकाल चुकी है और अब प्रॉफिट में चल रही है मार्क एंटनी.

Mark Antony Box Office Collection Day 4: दर्शकों को थिएटर तक खींच लाया 'मार्क एंटनी', चार दिन में बम्पर कमाई

Mark Antony Box Office Collection Day 4: मार्क एंटनी की चौथे दिन भी लगी लॉटरी

खास बातें

  • Mark Antony Box Office Collection Day 4: साउथ की फिल्म है मार्क एंटनी
  • मार्क एंटनी में विशाल और एसजे सूर्या हैं लीड में
  • मार्क एंटनी को अधिक रविचंद्रन ने किया है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

Mark Antony Box Office Collection Day 4: ऐसा माना जाता रहा है कि जब बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हों तो छोटी फिल्मों को कन्नी काट लेनी चाहिए और सही समय करना चाहिए फिल्म रिलीज का. लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी होते हैं जिन्हें अपने कंटेंट पर भरोसा होता है और वह मानते हैं कि एक्टिंग, कहानी और कंटेंट में ताजगी होगी तो जनता खुद से सिनेमाघरों तक खिंची चली आएगी. ऐसा ही कुछ साथ की फिल्म मार्क एंटनी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में भी कहा सकता है. पिछले 13 दिन से बॉक्स ऑफिस पर जवान का तूफान छाया है. जिसमें शाहरुख खान के अलावा साउथ के एक्टर विजय सेतुपती और नयनतारा हैं जबकि साउथ के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर एटली डायरेक्टर हैं. लेकिन तमिल सिनेमा के सुपरस्टार और एक्शन स्टार विशाल ने अपनी फिल्म 'मार्क एंटनी' को उसी दिन रिलीज किया जिस दिन वह चाहते थे. फिल्म 15 सितंबर को रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ रही है.

तमिल एक्टर विशाल की फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं और फिल्म को फैन्स का भरपूर प्यार भी मिल रहा है. वैसे भी विशाल साउथ के ऐसे एक्टर हैं जिनकी हर फिल्म कुछ हटकर होती है. सेकनिल्क के मुताबिक, मार्क एंटनी ने चार दिन में 34.45 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. मार्क एंटनी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.35 करोड़ रुपये, दूसरे दिन नौ करोड़ रुपये, तीसरे दिन 10.1 करोड़ रुपये और चौथे दिन शुरुआती अनुमान के मुताबिक 8 करोड़ रुपये कमाए हैं. इस तरह फिल्म को देखने अच्छी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. विशाल एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मार्क एंटनी का बजट लगभग 28 करोड़ रुपये है. इस तरह फिल्म चार दिन में ही फायदे का सौदा साबित हो चुकी है. मार्क एंटनी पीरियड साइंस फिक्शन एक्शन मूवी है. इस अधिक रविचंद्रन ने डायरेक्ट किया है. मार्क एंटनी नें विशाल और एस.जे. सूर्या के साथ रितु वर्मा, सेल्वाराघवन, सुनील और अभिनय भी हैं. म्यूजिक जी.वी. प्रकाश कुमार ने दिया है.