Mark Antony Box Office Collection Day 1: साउथ की इस 'मार्क एंटनी' ने जवान से ली टक्कर, भर ली अपनी झोली

Mark Antony Box Office Collection Day 1: जवान को तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया गया. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला लेकिन बम्पर नहीं. इसी को देखते हुए साउथ के इस एक्टर ने अपनी मार्क एंटनी रिलीज की और छा गए.

Mark Antony Box Office Collection Day 1: साउथ की इस 'मार्क एंटनी' ने जवान से ली टक्कर, भर ली अपनी झोली

Mark Antony Box Office Collection Day 1: साउथ की 'मार्क एंटनी' ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • Mark Antony Box Office Collection Day 1: साउथ की फिल्म है मार्क एंटनी
  • अधिक रविचंद्रन ने डायरेक्ट की है मार्क एंटनी
  • विशाल और एसजे सूर्या की फिल्म है मार्क एंटनी
नई दिल्ली:

Mark Antony Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर पिछले एक हफ्ते से जवान छाई हुई है. फिल्म को तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया गया है. जहां फिल्म ने अच्छी कमाई तो की लेकिन ब्लॉकबस्टर साबित नहीं हो सकी. जवान साउथ में लगभग 43 करोड़ रुपये का ही बिजनेस कर सकी है. बावजूद इसके कि फिल्म में विजय सेतुपती और नयनतारा जैसे सुपरस्टार थे और एटली डायरेक्टर. यही नहीं, फिल्म का प्रमोशन साउथ में किया गया और चेन्नई में तो बहुत बड़ा म्यूजिक इवेंट भी रखा गया था. इसी सब को देखते हुए तमिल सिनेमा के सुपरस्टार विशाल ने अपनी फिल्म मार्क एंटनी को जवान के हल्ले के बीच रिलीज करने का फैसला लिया और इसका फायदा भी उन्हें मिला है.

विशाल की तमिल मार्क एंटनी का बजट लगभग 28 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. लेकिन फिल्म ने पहले दिन लगभग पांच करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. यह शुरुआती अनुमान है. हालांकि माना जा रहा है कि वर्ड ऑफ माउथ फिल्म के पक्ष में काम करेगा. विशाल ने अपनी फिल्म को लेकर ट्वीट किया था, 'पिछले एक साल की मेहनत, खून, पसीने, दर्द और मौत के करीब ले जाने वाली चोटों के बाद हमें मार्क एंटनी को आपने सामने पेश करते हुए गर्व हो रहा है. उम्मीद करते हैं कि आपको यह पसंद आएगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मार्क एंटनी तमिल की पीरियड साइंस फिक्शन एक्शन कॉमेडी है. जिसे अधिक रविचंद्रन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में विशाल और एस.जे. सूर्या लीड रोल में हैं जबकि उनके साथ रितु वर्मा, सेल्वाराघवन, सुनील और अभिनय नजर आए हैं. फिल्म का म्यूजिक जी.वी. प्रकाश कुमार ने दिया है. फिल्म 15 सितंबर को सिनेमाघरो में रिलीज हुई है. इस तरह विशाल की फिल्म को लेकर फैन्स काफी उम्मीदे हैं. फिल्म अच्छे रिव्यू भी मिल रहे हैं.