विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 10, 2023

मनोज मुंतशिर ने माना आदिपुरुष थी सबसे बड़ी गलती, मिलने लगी थी जान से मारने की धमकियां

हाल ही में एक इंटरव्यू में मुंतशिर ने फिल्म की राइटिंग में गलतियों को स्वीकार किया और शेयर किया कि मौत की धमकियां मिलने की वजह से उन्हें कुछ समय के लिए भारत छोड़कर विदेश जाना पड़ा.

Read Time: 3 mins
मनोज मुंतशिर ने माना आदिपुरुष थी सबसे बड़ी गलती, मिलने लगी थी जान से मारने की धमकियां
आदिपुरुष में प्रभास श्रीराम के रोल में थे
नई दिल्ली:

इस साल की शुरुआत में प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनॉन, सनी सिंह की फिल्म आदिपुरुष की रिलीज को भारी क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ा. यह बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में असफल रही. ओम राउत के डायरेक्शन में बनी इस पौराणिक एक्शन फिल्म को भारी विरोध का सामना करना पड़ा और यहां तक कि डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को भी उनके काम के लिए खूब बातें सुनने को मिलीं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में मुंतशिर ने फिल्म की राइटिंग में गलतियों को स्वीकार किया और शेयर किया कि मौत की धमकियां मिलने की वजह से उन्हें कुछ समय के लिए भारत छोड़कर विदेश जाना पड़ा. आजतक के साथ एक इंटरव्यू में मनोज मुंतशिर ने आदिपुरुष के लिए अपने लेखन में कमियों को स्वीकार किया. उन्होंने कहा, "इसमें कोई शक नहीं है. मैं इतना असुरक्षित व्यक्ति नहीं हूं कि यह कहकर अपने राइटिंग स्किल का बचाव करूंगा कि मैंने अच्छा लिखा है. यह 100% गलती है." मुंतशिर ने साफ किया कि गलती अनजाने में हुई थी. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इसके पीछे कोई गलत इरादा नहीं था. उन्होंने जोर देकर कहा कि उनकी किसी भी धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने की कोई इच्छा नहीं है.

अपना एक्सपीरियंस बताते हुए उन्होंने गलती की गंभीरता को स्वीकार करते हुए कहा, "हां, मैंने बहुत बड़ी गलती की है...मैंने इस दुर्घटना से बहुत कुछ सीखा है और यह सीखने की एक प्रोसेस थी. अब से बहुत सावधान रहूंगा लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम अपने बारे में बात करना बंद कर देंगे."

मनोज मुंतशिर को मिली थी धमकियां 

मनोज मुंतशिर ने एक और गलती स्वीकार करते हुए माना कि रिएक्शन के बाद सफाई देना एक गलत कदम था. उन्होंने कमेंट किया, "यह मेरी सबसे बड़ी गलती थी. मुझे उस वक्त नहीं बोलना चाहिए था. अगर लोग मेरी सफाई से नाराज हैं तो उनका गुस्सा जायज है."

मुंतशिर ने खुलासा किया कि हालात इस हद तक बढ़ गए कि फिल्म की रिलीज के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिलीं जिससे उनका परिवार उनकी भलाई को लेकर चिंतित हो गया. धमकियों के जवाब में उन्होंने विवाद कम होने का इंतजार किया और कुछ दिनों के लिए विदेश जाने का फैसला किया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
No Entry एक्ट्रेस सेलिना जेटली का 19 साल में ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भी रह गए हैरान, छोड़ चुकी हैं बॉलीवुड, संभाल रही हैं गृहस्थी
मनोज मुंतशिर ने माना आदिपुरुष थी सबसे बड़ी गलती, मिलने लगी थी जान से मारने की धमकियां
तबु से एक्टिंग सीखकर इस फिल्म में नजर आने वाली हैं 22 साल की ये एक्ट्रेस, सलमान के साथ कर चुकी हैं काम
Next Article
तबु से एक्टिंग सीखकर इस फिल्म में नजर आने वाली हैं 22 साल की ये एक्ट्रेस, सलमान के साथ कर चुकी हैं काम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;