जीनत अमान जल्द करेंगी सिल्वर स्क्रीन पर वापसी, ये है फिल्म का नाम

जीनत अमान पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. लोगों को उनकी फिल्म का इंतजार था अब ये इच्छा भी जल्द पूरी होने वाली है.

जीनत अमान जल्द करेंगी सिल्वर स्क्रीन पर वापसी, ये है फिल्म का नाम

जीनत अमान

नई दिल्ली:

मनीष मल्होत्रा बॉलीवुड के सबसे सक्सेसफुल और पॉपुलर फैशन डिजाइनर्स में से एक हैं. वह अकेले ही ब्राइट कलर्स, स्लीक कट ब्लाउज और स्लिंकी वेस्टर्न आउटफिट से लेकर शिफॉन साड़ियों तक की एक नई लहर की शुरुआत करने के लिए जाने जाते हैं. इतने सालों तक एक डिजाइनर के तौर पर काम करने के बाद मल्होत्रा अब रोल चेंज करने की सोच रहे हैं. वह एक प्रोड्यूसर बन गए हैं और स्टेज5 प्रोडक्शन नामक एक प्रोडक्शन कंपनी शुरू की है. उनके लेटेस्ट प्रोजेक्ट से स्क्रीन पर एक लीजेंड्री एक्ट्रेस की वापसी होने वाली है. 

जीनत अमान मनीष मल्होत्रा की फिल्म से वापसी करेंगी

2 सितंबर को मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर 'बन टिक्की' नाम के अपने प्रोडक्शन वेंचर की अनाउंसमेंट की. यह फिल्म जीनत अमान के लिए वापसी का जरिया बनेगी और इसमें अभय देओल और शबाना आजमी भी होंगे. इसका डायरेक्शन फराज आरिफ अंसारी करेंगे और मनीष मल्होत्रा, जियो स्टूडियोज और ज्योति देशपांडे मिलकर इस प्रोजेर्ट को प्रोड्यूस करने वाले हैं. बन टिक्की इस साल नवंबर में फ्लोर पर जाएगी. मल्होत्रा ने कैप्शन में लिखा, "#स्टेज5प्रोडक्शन की 3 से 5 साल की कड़ी मेहनत के बाद एक बेहद प्यारी और सेंसिटिव फिल्म नवंबर 2023 से शुरू होने है."

राधिका आप्टे भी आएंगी नजर

मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टेज 5 प्रोडक्शंस नाम के अपने नए प्रोडक्शन हाउस के तहत पहले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की थी. क्लैपबोर्ड को शेयर करते हुए जहां फिल्म के कुछ डिटेल्स लिखी गई हैं. मनीष ने लिखा, "आज हम छपरौला से #ट्रेन में सवार हुए '@राधिकाऑफिशियल @divyenndu @anshumaan_pushkar @sauraseni1 @sharat_saxena @kushakapila और @anuragkashyap10 के साथ."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मल्होत्रा की इस अनाउंसमेंट के बाद कई मशहूर सेलेब्स ने उन्हें उनकी नए सफर के लिए बधाई दी. करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं मनु, लव यू...तुम बेस्ट हो." करन जौहर ने लिखा, "मनीष...तुम्हें और ताकत मिले...तुम फैशन के मामले में बड़े अचीवर हो...और फिल्में तुम्हारा जुनून हैं...स्टेज 5 उस जुनून का प्रमाण होगा...तुम्हें आगे बढ़ता हुआ देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.