विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 20, 2023

वर्ल्ड कप 2023 की 'मंगलवार' पर बड़ी बुरी मार, दो दिन में इतने करोड़ ही कमा पाई साउथ की फिल्म

Mangalavaaram Box Collection: रविवार को वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच हुई. यह मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया. जिसमें भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. लेकिन वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच ने कई फिल्मी का गेम खराब कर दिया.

Read Time: 3 mins
वर्ल्ड कप 2023 की 'मंगलवार' पर बड़ी बुरी मार, दो दिन में इतने करोड़ ही कमा पाई साउथ की फिल्म
Mangalavaaram Box Collection: वर्ल्ड कप 2023 की 'मंगलवार' पर बड़ी बुरी मार
नई दिल्ली:

Mangalavaaram Box Collection: रविवार को वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच हुई. यह मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया. जिसमें भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. लेकिन वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच ने कई फिल्मी का गेम खराब कर दिया. फिल्मों को बॉक्स ऑफिस काफी मुश्किलों से गुजरना पड़ा है. जिसमें सलमान खान की टाइगर 3 का भी नाम शामिल है. अब वर्ल्ड कप 2023 फाइनल की मार साउथ की एक फिल्म पर भी पड़ी है. इस फिल्म का नाम मंगलवार है. यह फिल्म 17 नवंबर को दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई. 

लेकिन भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच ने मंगलवार की कमाई के गणित को खराब कर दिया है. पहले दिन 4.3 करोड़ की कमाई करने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन 4.19 करोड़ की कमाई की, जिससे इसकी दो दिन की कुल कमाई 8.49 करोड़ हो गई. वर्ल्ड कप फाइनल के कारण रविवार को कलेक्शन में गिरावट आई. मंगलावर में नंदिता श्वेता, दिव्या पिल्लई, अजमल अमीर, रवींद्र विजय, कृष्णा चैतन्य, अजय घोष, श्रवण रेड्डी और श्रीतेज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.'आरएक्स 100' और 'महा समुद्रम' के बाद डायरेक्टर अजय भूपति ने 'मंगलवार' का निर्देशन किया है. 

फिल्म 17 नवंबर को हिंदी, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और तमिल में रिलीज होगी. 'कांतारा' फेम अजनीश बी लोकनाथ म्यूजिक डायरेक्टर हैं. बीते दिनों जब मंगलवार को ट्रेलर रिलीज हुआ था तो उसे काफी पसंद किया गया था. मंगलवार हिंदी ट्रेलर रिलीज पर डायरेक्टर अजय भूपति ने कहा, 'मंगलावर' एक डार्क थ्रिलर है. ग्रामीण पृष्ठभूमि पर डार्क थ्रिलर बनाना अब भी मुश्किल है. शूटिंग के दौरान एडिटिंग और साउंड डिजाइन को ध्यान में रखा गया है. हमने फिल्म में कुछ ऐसा दिखाया है जो पहले कभी नहीं देखा गया है. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को वैसा ही सपोर्ट देंगे जैसे 'आरएक्स 100' का दिया था. 'मंगलवार' शीर्षक के पीछे भी एक विशेष कारण है. यह आपको फिल्म देखकर पता चलेगा. मैं यह नहीं कहता कि यह महिला प्रधान फिल्म है. हमने महिलाओं से संबंधित एक बिंदु को छुआ, जो निर्माता को बहुत पसंद आया. सारी शूटिंग हैदराबाद के बाहर की गई थी. बजट बढ़ गया था. फिर भी निर्माताओं ने मेरा साथ दिया.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अमिताभ बच्चन को मिले इस अवॉर्ड को परवीन बॉबी ने बताया था सबसे बड़ा मजाक, यूं उड़ाई थी बिग बी की खिल्ली
वर्ल्ड कप 2023 की 'मंगलवार' पर बड़ी बुरी मार, दो दिन में इतने करोड़ ही कमा पाई साउथ की फिल्म
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा कुछ ऐसा, चुटकी में वायरल हो गया पोस्ट
Next Article
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा कुछ ऐसा, चुटकी में वायरल हो गया पोस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;