मुंबई में फंसे शख्स ने सोनू सूद से लगाई यूपी जाने की गुहार, तो एक्टर बोले- दो दिन पहले बोला होता तो...

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) से हाल ही में जब एक शख्स ने मदद की गुहार लगाई, तो एक्टर का यूं रिएक्शन आया.

मुंबई में फंसे शख्स ने सोनू सूद से लगाई यूपी जाने की गुहार, तो एक्टर बोले- दो दिन पहले बोला होता तो...

सोनू सूद (Sonu Sood) से शख्स ने मांगी मदद

खास बातें

  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर से शख्स से मांगी मदद
  • तो सोनू सूद का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासी मजदूरों को उनके मूल निवास भेजने के लिए जी-जान से जुटे हुए हैं. रोजाना उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सोनू सूद के इस मेहनत की खूब तारीफ भी हो रही है और लोग उन्हें अपना मसीहा बता रहे हैं. अब हाल ही में जब एक शख्स ने ट्विटर के जरिए सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) से अपने गांव तक पहुंचाने के लिए मदद मांगी, तो एक्टर ने भी इसका बेहद ही बखूबी जवाब दिया. दरअसल, शख्स ने सोनू सूद से मुंबई से यूपी को जोनपुर जाने के लिए ट्वीट के जरिए मदद मांगी, तो एक्टर ने उन्हें उनके घर पहुंचाने का वादा किया.

अक्षय कुमार ने करण जौहर की चुगली करने को लेकर यूं लगाई क्लास, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "हैलो सर मेरा नाम रामधनी प्रजापति, 3 महीने से मैं और मेरा परिवार मुंबई में फंसे हैं. कामभी बंद हो गया और जो पैसे थे वो भी खत्म हो गए हैं.अब हम अपने गांव जाना चाहते हैं, यूपी के जोनपुर. बीबी और 3 बच्चे है अभी घर चलाना मुश्किल हो रहा है, कृपया सर हमारी मदद करें." रामधनी प्रजापति के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) ने लिखा, "आपके नाम में राम भी है और धनी भी...तो काहे चिंता करते हो रामधनी."

आमिर खान की बिटिया इरा खान नए घर में हुईं शिफ्ट, बोलीं- मेरे नए घर को तो देखो, देखें Photo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनू सूद (Sonu Sood) ने आगे लिखा, "आपको और आपके परिवार को घर पहुंचा देंगे. दो दिन पहले बोले होते तो अभी घर पर होते. करते हैं कुछ." सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्टर के इस ट्वीट को देख फैन्स उनकी दरियादिली की भी काफी तारीफ कर रहे हैं.