Mallika Sherawat की अदाओं को देख फैन्स के उड़े होश, पेरिस की सड़कों पर यूं कैटवॉक करती नजर आईं एक्ट्रेस

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने सोशल मीडिया पर अपने पेरिस वेकेशन के कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें उनका अंदाज शानदार लग रहा है.

Mallika Sherawat की अदाओं को देख फैन्स के उड़े होश, पेरिस की सड़कों पर यूं कैटवॉक करती नजर आईं एक्ट्रेस

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखा जाता है. सोशल मीडिया पर आए दिन उनके शानदार वीडियो वायरल होते नजर आते हैं. वो भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो खूब चर्चाओं में रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों फैन्स को अपने लेटेस्ट पोस्ट के आकर्षित कर रही हैं. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) फिलहाल पेरिस में अपना वेकेशन एंजॉय कर रही हैं और वहां से लगातार अपने शानदार वीडियो फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. हालही में उन्होंने पेरिस की सड़कों पर घूमते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

पेरिस की सड़कों पर कैटवॉक करते हुए वीडियो किया शेयर

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat Video) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, वो पेरिस के सड़कों पर शानदार अंदाज में कैटवॉक कर रही हैं. इस वीडियो में मल्लिका ने लाइट ब्लू कलर का वन पीस पहना हुआ है. वीडियो में उनकी चाल काफी जबरदस्त लग रही है. फैन्स उनके इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है 'आज भी वही अंदाज और चाल', तो दूसरे ने लिखा है 'ब्यूटीफुल'. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) के इस वीडियो को 54 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका है.


मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने 'जीना सिर्फ मेरे लिये' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. मल्लिका को मर्डर, बचके रहना रे बाबा, गुरु, वेलकम, दशावतारम, हिस्स, डबल धमाल जैसी फिल्मों में देखा जा चूका है. बॉलीवुड में मल्लिका अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती है. मल्लिका ने बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी काम किया है. मर्डर फिल्म से मल्लिका शेरावत बॉलीवुड में चर्चा में आई थीं. आखिरी बार उन्हें साल 2015 की फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' में देखा गया था.