मलाइका अरोड़ा ने अपने स्टनिंग लुक से उड़ाए फैंस के होश, देखते रह जाएंगे लेटेस्ट तस्वीरें

मलाइका का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार है जो अपने एक्टिंग करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ और ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.इन दिनों सोशल मीडिया पर मलाइका के लेटेस्ट स्टनिंग लुक के काफी चर्चे हो रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने अपने स्टनिंग लुक से उड़ाए फैंस के होश, देखते रह जाएंगे लेटेस्ट तस्वीरें

सोशल मीडिया पर छाईं मलाइरा अरोड़ा की तस्वीरें

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा के लिए हर तरह के आउटफिट में सेंसेशनल दिखना बहुत आसान है. चाहे वो एथनिक हो या वेस्टर्न.  एक्ट्रेस की खूबसूरती किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है. मलाइका का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार है जो अपने एक्टिंग करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ और ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. मलाइका का एक्टिंग करियर भले ही कुछ खास नहीं रहा हो लेकिन उनका स्टनिंग अंदाज और उनका स्टाइल स्टेटमेंट किसी के भी होश उड़ा सकता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर मलाइका के लेटेस्ट स्टनिंग लुक के काफी चर्चे हो रहे हैं.

छाया मलाइका का ग्लैमरस अंदाज़

इन दिनों इंस्टाग्राम पर मलाइका का लेटेस्ट फोटोशूट सुर्खियां बटोर रहा है. इस खूबसूरत हसीना ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर में न्यूड बेस कलर का बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत वेस्टर्न गाउन पहन रखा है. गोल्डन कलर के इस हाई थाई स्लिट गाउन में हमेशा की तरह मलाइका का स्टनिंग लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. इस तस्वीर में मलाइका एक ब्राउन कलर के बॉक्स में बैठकर स्टनिंग पोज दे रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है, इसके साथ ही एक्ट्रेस को इस फोटो में बहुत ही यूनिक इयररिंग्स और फिंगर रिंग पहने हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर में सबसे ज्यादा सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन है मलाइका के बंधे हुए बाल, जो ऊपर हवा की तरफ उड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. मलाइका की उड़ती हुई जुल्फें उनके इस लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस और अमेजिंग बना रही हैं.

मलाइका ने साबित किया, एज इज़ जस्ट अ नंबर

मलाइका अरोड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात की गवाही देता है कि, एज इज जस्ट अ नंबर. इस स्टनिंग ब्यूटी को देख कर कोई भी ये नहीं कह सकता कि मलाइका 48 साल की हो गई हैं. उनकी हर एक तस्वीर उम्र को बहुत पीछे छोड़ती हुई दिखाई देती है. शायद यही वजह है कि मलाइका आज जिस मुकाम पर हैं वो उनके इसी अंदाज की वजह से हैं. मलाइका की हर तस्वीर में उनके ग्लैमरस लुक के साथ साथ भरपूर कॉन्फिडेंस नजर आता है, और यही मलाइका की यूएसपी है. मलाइका की इस तस्वीर पर भी फैंस रेड हार्ट और हॉट इमोजी के साथ ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com