Malaika Arora ने बेटे के 18वें जन्मदिन पर शेयर किया खूबसूरत Video, अरबाज खान भी साथ आए नजर

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के इकलौते बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) का आज 18वां जन्मदिन है. इस खास मौके पर मलाइका अरोड़ा ने एक वीडियो शेयर किया है.

Malaika Arora ने बेटे के 18वें जन्मदिन पर शेयर किया खूबसूरत Video, अरबाज खान भी साथ आए नजर

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) के जन्मदिन पर शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने बेटे के जन्मदिन पर शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में अरबाज खान भी साथ आए नजर
  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल और अपने डांस से बॉलीवुड की दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के इकलौते बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) का आज 18वां जन्मदिन है. इस खास मौके पर मलाइका अरोड़ा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे के बचपन की तस्वीरों से लेकर अब तक की तस्वीरों को सा्झा किया है. खास बात तो यह है कि वीडियो में मलाइका और अरहान के साथ अरबाज खान भी नजर आ रहे हैं.

Our baby boy turns 18

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कुछ ही देर पहले अरहान खान से जुड़े इस वीडियो को शेयर किया है, जिसे अभी तक 27 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं. मलाइका अरोड़ा के वीडियो में नजर आ रहा है कि उन्होंने अरहान खान (Arhaan Khan Birthday) के जन्म से लेकर उनकी अब तक की तस्वीरों को वीडियो में शामिल किया है. वीडियो में जहां एक तस्वीर में अरहान खान मम्मी मलाइका और डैडी अरबाज खान के साथ दिखाई दे रहे हैं तो वहीं बाकी तस्वीरों में अरहान अपनी मम्मी के साथ नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "हमारा बच्चा 18 वर्ष का हो गया." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मलाइका अरोड़ा अपने अंदाज को लेकर यूं सुर्खियों में रही हों. एक्ट्रेस अपने स्टाइल को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों मलाइका अरोड़ा इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आ रही हैं. वह अकसर इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर भी अपने डांस से धमाल मचाती हुई दिखाई देती हैं. इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल भी जज किया था.