एक्सीडेंट के बाद मालइका अरोड़ा ने शेयर की सेल्फी, बोलीं- मैं एक फाइटर हूं... 

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक सेल्फी शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा पोस्ट भी किया है इस पोस्ट के जरिए वे अपने चाहने वालों को बता रही हैं की वे एक फाइटर हैं.

एक्सीडेंट के बाद मालइका अरोड़ा ने शेयर की सेल्फी, बोलीं- मैं एक फाइटर हूं... 

एक्सीडेंट के बाद मालइका अरोड़ा ने शेयर की सेल्फी

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं, लेकिन पिछली बार उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहीं अब लंबे समय बाद मालाइका ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में वे अपने घर की बालकनी से बाहर की ओर झांकती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने लंबा सा पोस्ट किया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

मालइका ने हाल ही में तस्वीर साझा करते हुए लिखा- पिछले दिनों जो कुछ हुआ जो भी घटना हुई वह अविश्वसनीय थी. इस घटना के बारे में सोचती हूं तो ये एक फिल्म का सीन मालूम पड़ता है. विश्वास नहीं हो रहा की ये भी हुआ था. लेकिन शुक्र है की इस घटना के बाद मेरा मेरे स्टाफ के लोग मुझे अस्पताल ले गए. कई महान लोगों ने मेरी देखभाल की. वहीं डॉक्टर्स ने भी मेरा तुरंत इलाज कर मुझे सेफ फील करवाया. मैं सभी की आभारी हूं. मेरे दोस्तों और मेरे इंस्टाग्राम के परिवार से जो मुझे प्यार मिला है उसके लिए शब्द नहीं हैं. इन सभी चीजों ने मुझे मजबूत किया. इसी तरह आप अपनी शुभकामनाएं मुझपर बनाएं रखें. मैं सभी का दिल से शुक्रिया कहना चाहती हूं. मैं अब एक नए जोश के साथ उभरी हूं. मैं अब ठीक हो रही हूं, मैं आए दिनों अपने आपको विश्वास दिलाती हूं की मैं एक फाइटर हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें की मालाइका की इस पोस्ट पर संजय कपूर, करीना कपूर, गौहर खान ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है. साथ ही उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.