मलाइका अरोड़ा के ये 12 स्टाइलिश लुक ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल, खुशी और इमोशन को किया साझा

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का एक ईयर एंडर वीडियो इन दिनों फैस के होश उड़ा रहा है. इस वीडियो में मलाइका ने 12 बेहद खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं. इन तस्वीरों को मलाइका ने जनवरी से लेकर दिसंबर तक के सीक्विंस में पोस्ट किया है.

मलाइका अरोड़ा के ये 12 स्टाइलिश लुक ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल, खुशी और इमोशन को किया साझा

मलाइका अरोड़ा का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. मलाइका का इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात का गवाह है कि वे कितनी स्टाइलिश और फिट हैं. फैंस को मलाइका की ब्यूटी जितनी पसंद है उतना ही उनके कॉन्फिडेंस को फैंस एडमायर करते हैं. सबसे खास बात ये है कि मलाइका जो भी ड्रेस कैरी करती हैं उसे पूरे कॉन्फिडेंस और ग्रेस के साथ करती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर मलाइका का एक ईयर एंडर वीडियो छाया हुआ है.

मलाइका ने शेयर कीं 12 महीने की 12 तस्वीर

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का एक ईयर एंडर वीडियो इन दिनों फैस के होश उड़ा रहा है. इस वीडियो में मलाइका ने 12 बेहद खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं. इन तस्वीरों को मलाइका ने जनवरी से लेकर दिसंबर तक के सीक्विंस में पोस्ट किया है. आपको बता दें कि इन दिनों ईयर एंडर का ये इंस्टा रील वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है. सभी तस्वीरों में मलाइका बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि मलाइका के लिए ये साल काफी अच्छा रहा है. मलाइका के इन 12 तस्वीरों की बात करें तो अपनी पहली यानी जनवरी की तस्वीर में मलाइका चेयर पर बैठकर रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं, तो वहीं अपनी दूसरी तस्वीर में मलाइका कुछ सोचती हुई देखी जा सकती हैं. इन तस्वीरों में अप्रैल के महीने की तस्वीर उस वक्त की है जब मलाइका ने कोविड की वैक्सीन लगवाई थी. वहीं अपनी एक तस्वीर में मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक पोज देती हुई देखी जा सकती हैं. इस वीडियो की हर तस्वीर में मलाइका का बेहद खास और खूबसूरत लुक फैंस को क्रेजी बना रहा है.

मलाइका का स्वैग देख फैंस बोले- आप हमारी इंस्पिरेशन हो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 मलाइका जब भी कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती है तो पलक झपकते ही वो पोस्ट वायरल हो जाता है. इस पोस्ट की बात करें तो अब तक मलाइका के इस ईयर एंडर वीडियो को एक लाख 68 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं फैंस रेड हार्ट और हॉट ईमोजी के साथ अपनी इस पर फेवरेट एक्ट्रेस पर प्यार की बौछार कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा है, ऑसम क्वीन' तो दूसरे फैन ने लिखा है कि, 'आप मेरी इंस्पिरेशन हो'.