मलाइका अरो़ड़ा ने Puppy के साथ खेलते हुए शेयर की Video, बोलीं- कोको के साथ मेरे...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को अपनी फिटनेस और डांस के लिए पहचाना जाता है. अकसर वह अपने योग वीडियो और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं.

मलाइका अरो़ड़ा ने Puppy के साथ खेलते हुए शेयर की Video, बोलीं- कोको के साथ मेरे...

मलाइका अरो़ड़ा (Malaika Arora) ने Puppy के साथ खेलते हुए शेयर की Vide

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को अपनी फिटनेस और डांस के लिए पहचाना जाता है. अकसर वह अपने योग वीडियो और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी ब्यूटी टिप्स, कुकिंग टिप्स से लेकर अपनी लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खास चीज फैन्स के साथ अकसर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने Doggy कोको के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं. मलाइका का यह बेहद क्यूट वीडियो है और इस फैन्स बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

मलाइका (Malaika Arora) जिस Puppy के साथ खेल रही हैं उसका नाम Coco हैं. मलाइका ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- कोको के साथ यह मेरा रोज का दौड़भाग है. इसके लिए ढेर सारा प्यार है. लेकिन मैं कास्पर के लिए ऐसा नहीं कह सकती क्योंकि वह कोको को डराता है. मलाइका के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने डांस के जरिए जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 'छैंया छैंया' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग उन्होंने दिए हैं. अपने डांस के साथ-साथ वह अपने लुक्स और स्टाइल से भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा बतौर जज इंडियाज बेस्ट डांसर में दिखाई दी थीं.