Malaika Arora ने ताली बजाते ही किया मेकअप, फैन्स बोले- इतना फास्ट तो बुलेट ट्रेन भी नहीं होगी

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हालही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पलक झपकते ही मेकअप में नजर आती हैं.

Malaika Arora ने ताली बजाते ही किया मेकअप, फैन्स बोले- इतना फास्ट तो बुलेट ट्रेन भी नहीं होगी

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उनके वीडियो वायरल होते नजर आते हैं. कभी उनके फिटनेस वीडियो तो कभी उनके डांस वीडियो वायरल होते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें उनके खास अंदाज और स्टाइल के लिए जाना है. हालही में उन्होंने अपना एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका एक ताली बजाते ही मेकअप कर लेती हैं. मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वहीं उनके इस वीडियो की बात करें तो पहले वो बिना मेकअप की नजर आती हैं और फिर ताली बजाते ही वो पूरी तरह तैयार नजर आती हैं. उनके लुक को देखें तो तो उन्होंने ग्रीन कलर का ड्रेस पहना हुआ है और चेहरे पर शानदार मेकअप किया हुआ है. इसी के साथ उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'आप तो बुलेट ट्रेन से भी फास्ट हो', तो किसी ने लिखा है 'बहुत ही शानदार'.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने स्पेशल सॉन्ग से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाई है. 'छैंया छैंया', 'अनारकली' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग से उन्होंने लोगों के दिल में जगह बनाई है. इसी के साथ उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है. साथ ही मलाइका इंडिया गॉट टैलेंट और इंडियाज बेस्ट डांसर जैसे शो को जज कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com