मलाइका अरोड़ा ने Ram Chahe Leela गाने से स्टेज पर मचा दिया तहलका, मूव्स देख आप भी हो जाएंगे हैरान

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने Ram Chahe Leela गाने से स्टेज पर मचा दिया तहलका, मूव्स देख आप भी हो जाएंगे हैरान

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'राम चाहे लीला' गाने पर मचा दिया तहलका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक बर फिर 'इंडियाज बेस्ट डांसर' पर धमाकेदार एंट्री कर ली है. बता दें, मलाइका अरोड़ा कोरोनावायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में थीं. हालांकि, कोरोना को मात देने के बाद एक्ट्रेस ने एक बार फिर से धांसू एंट्री की. वहीं, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का हाल ही में एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका डांसर वर्तिका झा के साथ जबरदस्त अंदाज में स्टेज पर परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. वीडियो में मलाइका ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं, जो उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रही हैं. मलाइका अरोड़ा इस वीडियो में 'राम चाहे लीला (Ram Chahe Leela Song)' गाने पर डांस कर रही हैं.

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) का डांस देखकर टेरेंस लेविस भी उनकी खूब तारीफ करते हैं. मलाइका अरोड़ा के इस थ्रोबैक वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को 'मुंबई डांसर्स' के पेज द्वारा शेयर किया गया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें, मलाइका अरोड़ा के अकसर डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने बीच में शो को कोरोना वायरस होने के कारण छोड़ दिया था, जिससे एक्ट्रेस नोरा फतेही ने मलाइका की जगह ली थी. लेकिन कोरोना से ठीक होने के बाद मलाइका ने शो पर जबरदस्त वापसी की है. मलाइका अरोड़ा के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. हालांकि, ठीक होने के बाद एक्टर ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. काम से इतर मलाइका अपने स्टाइल को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं.