बुर्का पहने महिला के सामने जिम आउटफिट में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, फैंस बोले- चाची डर गई

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल मलाइका अरोड़ा निजी जिंदगी के अलावा अपनी ड्रेस और फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. उन्हें अक्सर मुंबई में स्पॉट किया जाता है. इस दौरान मलाइका अरोड़ा का हमेशा ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है.

बुर्का पहने महिला के सामने जिम आउटफिट में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, फैंस बोले- चाची डर गई

मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल मलाइका अरोड़ा निजी जिंदगी के अलावा अपनी ड्रेस और फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. उन्हें अक्सर मुंबई में स्पॉट किया जाता है. इस दौरान मलाइका अरोड़ा का हमेशा ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है. इस बीच अभिनेत्री अपने जिम लुक को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. जिसमें उनका काफी ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं बहुत से सोशल मीडिया यूजर ने उनके इस लुक पर काफी चुटकी भी ली है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो सोमवार सुबह का है. वीडियो में उन्होंने ब्लैक कलर के जिम आउटफिट में देखा जा सकता है. इसके साथ मलाइका अरोड़ा ने अपने सिर पर कैप भी पहनी हुई है. अपने इस पूरे लुक में वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं वीडियो में दिख रहा है वॉक करते हुए मलाइका अरोड़ा के सामने एक महिला बुर्के में आ जाती है. जिसे बाद से लोगों ने उनकी चुटकी ले रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने मलाइका अरोड़ा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'भारतीय संस्कृति को मार डाला.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'बुर्के वाली जल रही है.' एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'चाची डर गई, यह कौन आ गया.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मलाइका अरोड़ा के वीडियो पर कमेंट किया है. आपको बता दें कि रविवार को मिस इंडिया 2022 पेजेंट में भी वह अपने ड्रेस को लेकर सुर्खियों में थीं.