मलाइका और अर्जुन पूल में जबरदस्त वर्कआउट करते आए नजर, दोनों का मालदीव वेकेशन से वायरल हुआ वीडियो

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों स्विमिंग पूल में जोरदार वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं.

मलाइका और अर्जुन पूल में जबरदस्त वर्कआउट करते आए नजर, दोनों का मालदीव वेकेशन से वायरल हुआ वीडियो

मलाइका और अर्जुन का वर्कआउट वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें उनके स्टाइलश लुक बॉल्ड अंदाज के लिए पहचाना जाता है. सोशल मीडिया पर उनके कई मजेदार वीडियो भी अकसर देखने को मिलते हैं. इसी के साथ मलाइका, अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्तें को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. वहीं इन दिनों वो अर्जुन कपूर के साथ मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. इसी वेकेशन के दौरान का एक दोनों का एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों स्विमिंग पूल में वर्कआउट कर रहे हैं. ये वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मलाइका और अर्जुन का ये वर्कआउट वीडियो वुमला नाम के एक इंस्टा पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों को जबरदस्त वर्कआउट करते देख फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'बहुत शानदार', तो किसी ने कहा 'बेहतरीन'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बात करें तो उन्होंने स्पेशल सॉन्ग से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाई है. 'छैंया छैंया', 'अनारकली' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग से उन्होंने लोगों के दिल में जगह बनाई है. इसी के साथ उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है. साथ ही मलाइका इंडिया गॉट टैलेंट और इंडियाज बेस्ट डांसर जैसे शो को जज कर चुकी हैं. वहीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बात करें तो हाल ही में उन्हें 'भूत पुलिस' में देखा गया था.