'मैं अटल हूं' का रिलीज हुआ पहला गाना, दिल जीत लेगा 'देश पहले' गाना

मैं अटल हूं का ट्रेलर जारी हो चुका है. इसे दर्शकों का अथाह प्यार मिला है और 19 जनवरी 2024 को श्री अटल बिहारी वाजपेयी की जीवन यात्रा देखने के लिए दर्शक पहले से भी अधिक इंतज़ार में डूब गए हैं.

'मैं अटल हूं' का रिलीज हुआ पहला गाना, दिल जीत लेगा 'देश पहले' गाना

'मैं अटल हूं' का रिलीज हुआ पहला गाना

नई दिल्ली:

मैं अटल हूं का ट्रेलर जारी हो चुका है. इसे दर्शकों का अथाह प्यार मिला है और 19 जनवरी 2024 को श्री अटल बिहारी वाजपेयी की जीवन यात्रा देखने के लिए दर्शक पहले से भी अधिक इंतज़ार में डूब गए हैं. उनकी 99वीं जयंती मनाते हुए, फिल्म निर्माताओं ने आज फिल्म का पहला गाना 'देश पहले' रिलीज कर दिया है. '

यह गीत आपको इतिहास रचयिता कवि श्री अटल बिहारी वाजपेयी की दुनिया में ले जाता है. जुबिन नौटियाल द्वारा गाया यह गीत आपके दिल को छू लेता है. इस गीत को लिखा है मनोज मुंतशिर ने और इसे कंपोज किया है पायल देव ने. “मैं अटल हूं” में पंकज त्रिपाठी श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की भूमिका में हैं, जो हमें उनके असाधारण जीवन से रूबरू कराते हैं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म का निर्देशन अवार्ड विजेता निर्देशक रवि जाधव ने किया है. इसे लिखा है ऋषि विरमानी और रवि जाधव ने. “मैं अटल हूं” भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियो का प्रोडक्शन है और इसे प्रोड्यूस किया है विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली ने. यह फिल्म 19 जनवरी 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.