Maidaan Box Office Collection Day 1: छोटे मियां बड़े मियां के आगे धीमी दिखी मैदान, अजय देवगन की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Maidaan Box Office Collection Day 1: ईद के मौके पर अजय देवगन की फिल्म मैदान रिलीज हुई है. एक्टर की यह उन फिल्मों में से एक है, जिसे रिलीज के लिए कई सालों की इंतजार करना पड़ा.

Maidaan Box Office Collection Day 1: छोटे मियां बड़े मियां के आगे धीमी दिखी मैदान, अजय देवगन की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Maidaan Box Office Collection Day 1: छोटे मियां बड़े मियां के आगे धीमी दिखी मैदान

नई दिल्ली:

Maidaan Box Office Collection Day 1: ईद के मौके पर अजय देवगन की फिल्म मैदान रिलीज हुई है. एक्टर की यह उन फिल्मों में से एक है, जिसे रिलीज के लिए कई सालों की इंतजार करना पड़ा. मैदान मशहूर फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है. इस फिल्म में अजय देवगन ने दिग्गज कोच की भूमिका अदा की है. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज के बाद काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अब मैदान के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है, जिसमें अजय देवगन की फिल्म ने धीमी शुरुआत की है. 

ताजा आंकड़ों की मानें तो फिल्म मैदान ने बॉक्स ऑफिस पर 6 से 8 करोड़ रुपये तक की कमाई की है. हालांकि यह फिल्म की कमाई के अनुमानित आंकड़े हैं. पूरे आंकड़े कल तक आएंगे. अब तक के आंकड़े में अजय देवगन की फिल्म अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से पीछे चल रही है. बड़े मियां छोटे मियां ने 10 करोड़ रुपये की कमाई की है. सच्ची कहानी पर बेस्ड 'मैदान' का डायरेक्शन 'बधाई हो' फेम अमित रविंदरनाथ शर्मा ने किया है और इसमें प्रियामणि, गजराज राव और प्रसिद्ध बंगाली एक्टर रुद्रनील घोष भी हैं. बीते दिनों इस मच अवेटेड फिल्म का ट्रेलर आज मैदान की पूरी टीम के साथ लॉन्च किया गया और सैयद अब्दुल रहीम की अविश्वसनीय यात्रा की झलक का शोर और सीटियों के साथ स्वागत किया गया जिससे फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और बढ़ गई. 

सैयद अब्दुल रहीम ने भारत के लिए इतिहास रचा और रिकॉर्ड बनाए. दुनिया के सबसे ज्यादा खेले जाने वाले खेल फुटबॉल में 60 साल बाद भी आज तक उन्हें याद किया जाता है. मैदान को ज़ी स्टूडियोज़, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला ने प्रोड्यूस किया है. इस गाने के डायलॉग साईविन क्वाड्रास और रितेश शाह ने लिखे हैं. म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है और गाने मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखे हैं. मैदान से पहले अजय देवगन को फिल्म शैतान में देखा गया था. उनकी इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां