विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 13, 2022

ट्रोल्स के निशाने पर आई महेश बाबू की 'सरकारु वारी पाटा', लोगों ने फिल्म को बताया 'डिजास्टर'

साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता महेश बाबू इन दिनों अपनी नई फिल्म 'सरकारु वारी पाटा' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म की रिलीज के बाद से दिग्गज अभिनेता लोगों के निशाने पर आ गए हैं.

Read Time: 3 mins
ट्रोल्स के निशाने पर आई महेश बाबू की 'सरकारु वारी पाटा', लोगों ने फिल्म को बताया 'डिजास्टर'
साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता महेश बाबू
नई दिल्ली:
साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता महेश बाबू इन दिनों अपनी नई फिल्म 'सरकारु वारी पाटा' को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म की रिलीज के बाद से दिग्गज अभिनेता लोगों के निशाने पर आ गए हैं. बहुत से लोग सोशल मीडिया पर फिल्म 'सरकारु वारी पाटा' की जमकर आलोचना कर रहे हैं. इतना ही नहीं महेश बाबू को भी इस फिल्म के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं. कुछ लोगों ने तो फिल्म 'सरकारु वारी पाटा' डिजास्टर बताया है.
बहुत से सोशल मीडिया पर #DisasterSVP के साथ सोशल मीडिया पर फिल्म की आलोचना कर महेश बाबू को भी ट्रोल कर रहे हैं. किट्टू नाम के यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'टाइम बर्बाद फिल्म'. लव एडिक्ट नाम के यूजर ने लिखा, 'वास्तव में यह एक असली रिव्यू है. यह आपदा नहीं है. यह डिजास्टर से भी ज्यादा है.
एक यूजर ने लिखा है, 'मुझे हमेशा से पता था कि महेश बाबू बॉक्स ऑफिस पर अच्छी फिल्म नहीं दे सकते, उनकी नई फिल्म सबसे खराब रिव्यू के साथ डिजास्टर बनने के करीब है. वह वैसे भी इसके लायक हैं. @jaicharanjai ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कृपया इस बात की परवाह न करें कि अन्य फैंस क्या अफवाह फैला रहे हैं. सही मायने में फिल्म एक डिजास्टर है.
इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर महेश बाबू की फिल्म को जमकर ट्रोल किया है. फिल्म 'सरकारु वारी पाटा' से पहले महेश बाबू बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर बड़ा बयान देने की वजह से चर्चा में थे. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकती. जिसके बाद महेश बाबू को आलोचना का सामना करना पड़ा.
बॉलीवुड के कई सितारों ने महेश बाबू के इस बयान पर असहमति जताई. हालांकि बॉलीवुड में बयान का विरोध होने के बाद उन्होंने स्पष्टीकरण जारी किया था. तेलुगु मीडिया के साथ बातचीत के दौरान महेश बाबू ने कहा, उन्हें हिंदी फिल्में करने की जरूरत नहीं है और वह केवल तेलुगु फिल्मों में काम करना चाहते हैं.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
तृप्ति डिमरी ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की फोटो, इंटरनेट यूजर्स बोले जोड़ी नंबर-1
ट्रोल्स के निशाने पर आई महेश बाबू की 'सरकारु वारी पाटा', लोगों ने फिल्म को बताया 'डिजास्टर'
नेहा धूपिया ने घटाया 23 किलो वजन, बोलीं ट्रांसफॉर्मेशन के बाद ज्यादा काम मिलने लगा है
Next Article
नेहा धूपिया ने घटाया 23 किलो वजन, बोलीं ट्रांसफॉर्मेशन के बाद ज्यादा काम मिलने लगा है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;