माधुरी दीक्षित ने सफल होने का दिया मंत्र, कहा- 'सफल होने के लिए 2 प्रतिशत टैलेंट और...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन के हर किरदार, कलाकार से लेकर पत्नी व मां बनने तक के सफर में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है.

माधुरी दीक्षित ने सफल होने का दिया मंत्र, कहा- 'सफल होने के लिए 2 प्रतिशत टैलेंट और...'

माधुरी दीक्षित (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन के हर किरदार, कलाकार से लेकर पत्नी व मां बनने तक के सफर में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है. माधुरी ने कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अच्छे गाने मिले और अद्भुत कोरियोग्राफर के साथ मिलकर इस तरह के यादगार गीत बने, जिन्हें पसंद किया गया और अभी तक उन्हें इतना अधिक पसंद किया जा रहा है." उन्होंने कहा, "और, कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है. सफल होने के लिए 2 प्रतिशत प्रतिभा और 98 प्रतिशत कड़ी मेहनत होती है. मैंने अपने जीवन में हर भूमिका में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है, चाहे वह अभिनेत्री की हो, नर्तकी की हो या फिर पत्नी और मां की हो."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

 

Shakeela: कैलेंडर गर्ल बनीं ऋचा चड्ढा, 90s के फिल्मों के होंगे मजेदार पोस्टर

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

 

माधुरी ने टेलीविजन चैनल स्टार प्लस के 'डांस प्लस 4' का हिस्सा बनने पर अपने विचार साझा किए. उन्होंने कहा, "नृत्य के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में हर रोज आगे बढ़ना और अभ्यास शामिल हैं." फिल्मों की बात की जाए तो वह जल्द ही 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में दिखाई देंगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट आईएएनएस से)