Madhuri Dixit ने 'देवदास' के गाने पर स्टेज पर बिखेरा जादू, डांस ने जीता फैन्स का दिल

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है- देखें Video

Madhuri Dixit ने 'देवदास' के गाने पर स्टेज पर बिखेरा जादू, डांस ने जीता फैन्स का दिल

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने 'देवदास' के सॉन्ग पर जीता दिल

नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ डांस और एक्सप्रेशन के लिए भी जाना जाता है. सारे सेलेब्स उनकी बेहतरीन डांस के दीवाने हैं. जब भी माधुरी दीक्षित स्टेज पर परफॉर्म करती हैं सारे सितारे उत्सुकता से उन्हें देखते हैं. माधुरी दीक्षित का फिर से एक थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Dance) अपने सुपरहिट गानों पर शानदार डांस कर रहे हैं. इस दौरान वहां मौजूद सारे सेलेब्स खूब ताली बजा रहे थे.

रणबीर कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को शाहिद के नाम से चिढ़ाया, तो देसी गर्ल ने यूं दिया जवाब- देखें थ्रोबैक Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह डांस वीडियो किसी अवॉर्ड समारोह का है. फैन्स उनके डांस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे भी माधुरी दीक्षित के बारे में कहा जाता है कि वो सभी प्रकार के डांसिंग फॉर्म में निपुण हैं. इस वीडियो में उन्होंने इसका सबूत भी दे दिया. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के इस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

Master Box Office Collection Day 2: 'मास्टर' ने दी प्रभास और रजनीकांत की फिल्म को टक्कर, 2 दिन में की तूफानी कमाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते साल वो दो बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई थीं, जिसमें कलंक और फिल्म टोटल धमाल शामिल है. दोनों ही फिल्मों में एक्ट्रेस के अंदाज को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने शो को भी जज किया था. आने वाले दिनों में माधुरी दीक्षित कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी.