Madhuri Dixit और Nora Fatehi ने यूं मिलाई 'अंखियां', फैंस बोले- वाह-वाह क्या बात है...Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का आखों ही आंखों में किया गया यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Madhuri Dixit और Nora Fatehi ने यूं मिलाई 'अंखियां', फैंस बोले- वाह-वाह क्या बात है...Video

माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही डांस

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • साथ में माधुरी दीक्षित भी आईं नजर
  • दोनों ने अपनी आंखों से दिए गजब के एक्सप्रेशन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने अंदाज से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना चुकी हैं. उन्होंने अपने डांस मूव्स से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. नोरा इन दिनों 'डांस दीवाने (Dance Deewane)' के सेट पर नजर आ रही हैं. नोरा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की बहुत बड़ी फैन हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने हाल ही में किया था. वहीं अब नोरा और माधुरी का आखों ही आंखों में किया गया एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की तरफ देखते हुए इशारे करती हैं. वहीं दूसरी तरफ धक-धक गर्ल के एक्सप्रेशन लोगों की धड़कने बढ़ा रहे हैं. माधुरी और नोरा के फैंस जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. साथ ही सेलेब्स भी दोनों के एक्सप्रेशन की तारीफ करते नहीं थक रहे. वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा (Nora Fatehi And Madhuri Dixit Dance) ने सिल्वर कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी है. वहीं, माधुरी ने पिंक कलर का डिजाइनर लहंगा पहना हुआ है, जो कि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, "धक धक गर्ल एवरग्रीन हैं". वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "वाह-वाह क्या बात है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) के काम की बात करें तो वह अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. अब तक नोरा ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि इस फिल्म में भी नोरा का धमाकेदार डांस देखने को मिलेगा.