Madalsa Sharma ने शेयर किया डांस Video तो फैंस बोले- क्रिसमस आ गया क्या

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो कि उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

Madalsa Sharma ने शेयर किया डांस Video तो फैंस बोले- क्रिसमस आ गया क्या

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) डांस वीडियो

खास बातें

  • मदालसा शर्मा ने शेयर किया डांस वीडियो
  • 'अनुपमा' की कास्ट के साथ डांस करती आईं नजर
  • सीरियल 'अनुपमा' में निभा रही हैं 'काव्या' का रोल
नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू और अभिनेत्री मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma)  सोशल मीडिया में बहुत ही सक्रिय नजर आती हैं. सोशल मीडिया में मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma)  की लोकप्रियता में लगातार इजाफा होता जा रहा है. अक्सर वे अपने फोटोज और वीडियोज यहां शेयर करती रहती हैं, जिन्हें बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं और इन पर प्रतिक्रिया भी देते हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मदालसा (Madalsa Sharma Dance) ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे तीन और लोगों के साथ गाने 'बन ठन चली बोलो ए जाती रे जाती रे' पर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं.

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma Dance Video) ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में फैंटास्टिक फोर लिखा है. इस गाने में मदालसा बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं और चारों का डांस बहुत ही लाजवाब नजर आ रहा है. यही वजह है कि उनके फैंस को भी उनका यह वीडियो पसंद आया है और अब तक 54 हजार से भी अधिक लाइक्स इस वीडियो को मिले गए हैं. मदालसा शर्मा के फैंस कमेंट्स में उनके इस वीडियो को बहुत ही खूबसूरत बता रहे हैं. बैकग्राउंड में चमकते सितारों को देखकर एक यूजर ने तो यह भी लिखा है कि यह नजारा क्रिसमस के जैसा लग रहा है.

गौरतलब है कि मशहूर टीवी सीरियल ‘अनुपमा' में काव्या की भूमिका निभाकर मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma)  ने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है. साथ ही अपने डांस के कारण भी सोशल मीडिया में वे अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. मदालसा शर्मा तेलुगु, कन्नड़ और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com