Atkan Chatkan का ट्रेलर हुआ रिलीज, म्यूजिक पर आधारित फिल्म का सोनू निगम ने शेयर किया Video

'अटकन चटकन (Atkan Chatkan Trailer)' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, सोनू निगम ने फिल्म का वीडियो शेयर किया है.

Atkan Chatkan का ट्रेलर हुआ रिलीज, म्यूजिक पर आधारित फिल्म का सोनू निगम ने शेयर किया Video

'अटकन चटकन (Atkan Chatkan)' का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'अटकन चटकन' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं लिदियन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

जी5 पर जल्दी म्यूजिक और बच्चों पर आधारित फिल्म 'अटकन चटकन (Atkan Chatkan Trailer)' रिलीज होने वाली है. फिल्म एक ऐसे लड़के पर आधारित है, जो यूं तो काफी गरीब है, हालांकि, उसका संगीत से लगाव उसे बड़े-बड़े सपने दिखाता है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर को सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म के ट्रेलर को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. 

इस वीडियो में एक गुड्डू नाम का बच्चा अलग-अलग बेकार चीजों से म्यूजिक क्रिएट करता है. वह बच्चा म्यूजिक स्कूल में जाकर संगीत सीखना चाहता है, हालांकि, बच्चे को उसके घरवाले सपोर्ट नहीं करते. लेकिन, 'गुड्डू' को उसके दोस्त खूब सपोर्ट करते हैं और उसका सपना पूरा करने में मदद करते हैं. उन बच्चों का ग्रुप मिलकर एक प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हैं. जिसे जितने पर 'गुड्डू' को म्यूजिक स्कूल में एडमिशन मिल सकता है. 

वहीं, 'अटकन चटकन (Atkan Chatkan)' फिल्म को म्यूजिक कंपोजर ए.आर रहमान द्वारा प्रस्तुत किया गया है. फिल्म में 'गुड्डू' का मुख्य किरदार दुनिया के सबसे अच्छे चाइल्ड पियानिस्ट लिदियन नधास्वरम (Lydian Nadhaswaram) निभा रहे हैं. चेन्नई के 13 वर्षिय पियानोवादक लिदियन नधास्वरम ने अमेरिकन रियलटी शो में 'द वर्ल्ड्स बेस्ट' का खिताब अपने नाम करके देश का नाम रोशन किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com