Lukka Chuppi Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन के 'लुका छिपी' ने 'बधाई हो' को छोड़ा पीछे, पहले दिन कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म 'लुका छिपी' (Luka Chuppi) ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानादार कलेक्शन करते हुए धमाल मचा डाला.

Lukka Chuppi Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन के 'लुका छिपी' ने 'बधाई हो' को छोड़ा पीछे, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Lukka Chuppi Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन

खास बातें

  • 'लुका छिपी' की धांसू कमाई
  • पहले दिन कमाए इतने करोड़
  • कार्तिक आर्यन की शानदार एक्टिंग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म 'लुका छिपी' (Luka Chuppi) ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानादार कलेक्शन करते हुए धमाल मचा डाला. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के जरिए बतलाया कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए रिकॉर्ड बना डाला. पिछले साल रिलीज हुई 'बधाई हो' (Badhaai Ho), 'स्त्री' (Stree) और 'राजी' (Raazi) की पहले दिन की कमाई से ज्यादा का कलेक्शन 'लुका छिपी' (Luka Chuppi) फिल्म ने किया. वहीं बात करें कार्तिक आर्यन की फिल्मों की तो अपनी सभी फिल्मों से सबसे ज्यादा की कमाई लुका छिपी से की.

खेसारी लाल यादव के होली वर्जन सॉन्ग 'ठीक है...' ने फिर मचाया धमाल, 90 लाख बार देखा गया Video

 

 

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि  कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लुका छिपी' (Luka Chuppi) ने पहले दिन 8.01 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. इस फिल्म के जरिए उन्होंने अच्छी शुरुआत दी. कार्तिक के सामने चैलेंज था, 'सोन चिड़िया', 'गली बॉय', 'टोटल धमाल', 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' जैसी फिल्मों से, जो अभी भी सिनेमाघरों में शानदार कमाई कर रही हैं.

 

 

'लुका छुपी (Luka Chuppi)' के सभी एक्टर एक्टिंग के मोर्चे पर खरे उतरे हैं. कार्तिक आर्यन ने गुड्डू के किरदार को बखूबी निभाया है और शादी का उनका उतावलापन बहुत ही मजेदार लगता है. वहीं, 'बरेली की बर्फी' में नजर आ चुकीं कृति सेनन ने भी एक बेबाक लड़की के किरदार को बहुत ही शानदार ढंग से निभाया है.

देखें ट्रेलर-

 

निरहुआ ने 'शेर ए हिन्दुस्तान' से मचाया तहलका, जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज- देखें Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) के डायेक्टर लक्ष्मण उतेकर हैं, जबकि प्रोड्यूसर दिनेश विजन हैं. एक्टिंग के मोर्चे पर कार्तिक आर्यन हर फिल्म के साथ निखरते जा रहे हैं. छोटे शहरों की बॉलीवुड में खुलती खिड़कियों का ही प्रतिनिधित्व करती है 'लुका छुपी (Luka Chuppi)'. 'लुका छुपी' में सभी कलाकारों ने बहुत ही बेहतरीन अंदाज से काम किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...