लकी अली के निधन की अफवाह से एक्ट्रेस नसीफा हुईं हैरान, बोलीं- 'वो एकदम ठीक हैं...'

लकी अली (Lucky Ali) के निधन की अफवाह पर उनकी दोस्त और एक्ट्रेस नसीफा अली (Nafisa Ali) ने रिएक्शन दिया है.

लकी अली के निधन की अफवाह से एक्ट्रेस नसीफा हुईं हैरान, बोलीं- 'वो एकदम ठीक हैं...'

लकी अली (Lucky Ali )

नई दिल्ली:

कोरोना (Corona Virus) के बढ़ते मामलो में लेकर देशभर में दहशत फैल गई है. वहीं मंगलवार शाम लकी अली (Lucky Ali) के निधन कि अफवाह सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई.इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. वहीं सोशल मीडिया पर खबरों के मुताबिक, लकी अली का निधन (Lucky Ali Death) कोरोना की वजह से बताया जा रहा था. वहीं इस खबर पर सिंगर की दोस्त और एक्ट्रेस नसीफा अली (Nafisa Ali) का रिएक्शन सामने आया है. नसीफा ने इस खबर की सच्चाई को बताते हुए ट्वीट किया है.

लकी अली (Lucky Ali)  को लेकर उड़ी अफवाह पर सिंगर की दोस्त नसीफा ने ट्वीट कर हैरानी जाहिर की. नसीफा ने ट्वीट के जरिए बात साफ की कि लकी अली बिल्कुल ठीक हैं. उनका परिवार भी पूरी तरह ठीक है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि "लकी अली पूरी तरह से स्वस्थ हैं. हम दोनों ने इसी दोपहर बात की है. वे इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. लकी फैमिली के साथ फॉर्म हाउस वाले घर पर हैं. उन्हें कोरोना हुआ ही नहीं है. वे और उनका परिवार पूरी तरह स्वस्थ और सुरक्षित हैं."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि लकी अली पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया से दूर थे. वहीं लॉकडाउन में उनके कुछ म्यूजिक वीडियोज वायरल हुए थे. जिसमें उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल था.वीडियो में वे 90 के दशक के गानों की यादों को ताजा करते दिखाई दे रहे थे. बता दें कि लकी अली बिल्कुल स्वस्थ हैं उनके फैंस और दोस्त उनके स्वस्थ बने रहने की कामना कर रहे हैं.