कहलाईं ऐश्वर्या राय की हमशक्ल, सलमान खान संग किया रोमांस, अब लकी फिल्म की एक्टेस को पहचानना होगा मुश्किल

Lucky Actress Sneha Ullal Latest Pics: सलमान खान की फिल्म लकी की एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस कहते नजर आ रहे हैं कि अगर ऐश्वर्या राय की बेटी ऐसी दिखतीं तो क्या बात होती.

कहलाईं ऐश्वर्या राय की हमशक्ल, सलमान खान संग किया रोमांस, अब लकी फिल्म की एक्टेस को पहचानना होगा मुश्किल

लकी फिल्म की एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल की खूबसूरती पर फिदा फैंस

नई दिल्ली:

Lucky Actress Sneha Ullal Latest Pics: सलमान खान के साथ कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने डेब्यू किया, जिनमें सोनाक्षी सिन्हा से लेकर जरीन खान तक का नाम शामिल है. लेकिन इनमें से एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन का हमशक्ल कहा गया. हालांकि उनका डेब्यू करियर सुपरस्टार के साथ होते हुए भी फ्लॉप हो गया. हम बात कर रहे हैं साल 2005 में आई फिल्म लकी नो टाइम फॉर लव में नजर आईं एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल की बात कर रहे हैं, जिन्होंने 18 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखा था. 

स्नेहा उल्लाल ने सलमान खान की फिल्म लकी में 18 साल की उम्र में डेब्यू किया था. मूवी रिलीज होने के बाद उन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन का हमशक्ल कहा गया. इसके अलावा वह सोहेल खान के साथ आर्यन मूवी में भी नजर आईं, जो दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों से ब्रेक ले लिया. 

इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे 'ऑटोइम्यून डिसऑर्डर' हुआ था. यह एक ब्लड से जुड़ी बीमारी है, जहां मेरा इम्यून सिस्टम मुझे अस्वस्थ रखता है. इसलिए मेरा शरीर इतना कमजोर हो जाएगा कि मैं 30 से 40 मिनट से अधिक समय तक अपने पैरों पर खड़ा नहीं रह पाऊंगी. फिल्मों की शूटिंग  के कारण यह बदतर हो गया. एक हद तक, मेरे पास वह करने की ताकत नहीं थी जो एक एक्ट्रेस से उम्मीद की जाती है - इधर-उधर भागना, शूटिंग के दौरान लगातार नाचना आदि. तभी मैं मुझे रुकना पड़ा और अपनी दवाएं शुरू करनी पड़ी, क्योंकि फ़िल्में करने और फिर हर दूसरे दिन बीमार पड़ने का कोई मतलब नहीं था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बॉलीवुड तो नहीं बाद में तेलुगू फिल्म उल्लासमगा उथसहामगा से एक्ट्रेस ने डेब्यू किया, जो कि सफल साबित हुई. वहीं अब वह नए नए प्रॉजेक्ट्स में नजर आ रही है. वहीं पहले से भी ज्यादा खूबसूरत स्नेहा उल्लाह नजर आती हैं, जिसे देखकर फैंस भी तारीफ करते दिखते हैं.