एक करोड़ में बनी अमिताभ बच्चन की ये फिल्म, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे 15 करोड़, अब लंदन के मेयर ने कर डाली रीमेक की डिमांड

लंदन के मेयर ने डिमांड की है कि यह समय है जब बॉलीवुड की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म को लंदन में बनना चाहिए. इसके पीछे की एक रोचक वजह आप यहां जान सकते हैं.

एक करोड़ में बनी अमिताभ बच्चन की ये फिल्म, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे 15 करोड़, अब लंदन के मेयर ने कर डाली रीमेक की डिमांड

लंदन के मेयर ने की अमिताभ बच्चन की इस ब्लॉकस्टर फिल्म के रीमेक की डिमांड

बॉलीवुड में हर साल शानदार फिल्में बनती हैं लेकिन बॉलीवुड के गोल्डन इरा की कुछ फिल्में ऐसी हैं जो अब तक दुनिया भर के लोगों के जेहन में बसी हैं. इसका उदाहरण तब देखने को मिला जब लंदन के मेयर ने बॉलीवुड से अमर अकबर एंथोनी फिल्म को फिर से बनाने की अपील कर डाली. जी हां, लंदन के मेयर सादिक खान जो तीसरी बार मेयर का चुनाव लड़ रहे हैं, ने बॉलीवुड से कहा है कि वो ब्रिटेन में अमर अकबर एंथोनी जैसी फिल्म को फिर से बनाएं. मेयर का कहना है कि ये बिलकुल सही वक्त है जब हमारे यहां अमर अकबर एंथोनी जैसी फिल्म फिर से बनाने की बात उठनी चाहिए.

यहां बननी चाहिए अमर अकबर एंथोनी  
लंदन के मेयर ऐसा क्यों चाहते हैं, इसके पीछे की वजह बहुत ही रोचक है. उन्होंने कहा कि यहां अमर अकबर एंथोनी जैसी फिल्म बननी चाहिए क्योंकि इस वक्त यहां एक मुसलिम मेयर (सादिक खान), हिंदू प्रधानमंत्री (ऋषि सुनक) और क्रिश्चियन किंग (किंग चार्ल्स तृतीय) मौजूद हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा अनोखा संगम यहां देखने को मिल रहा है और यही वक्त है कि यहां अमर अकबर एंथोनी बननी चाहिए. उन्होंने कहा कि लंदन दुनिया के उन शानदार शहरों में से एक है जिसे भारतीयों ने अपना घर बनाया है और इन भारतीयों ने लंदन को डॉक्टर, बिजनेसमैन, पॉलिटिशयन, कैमिस्ट, फार्मासिस्ट, साइंटिस्ट और जर्नलिस्ट जैसे लोग दिए हैं. लंदन की विविधता काफी विशाल है, इसका दिल बड़ा है. यहां आकर लोग अपनी संभावनाओं को पूरा करते हैं.

लंदन में शूटिंग के लिए हैं काफी मौके   
आपको बता दें कि सादिक खान मूल रूप से पाकिस्तान के हैं और उनके पेरेंट्स 1970 में पाकिस्तान से लंदन आ गए थे. तबसे सादिक खान साउथ लंदन में टूटिंग में एक बड़े परिवार के साथ रह रहे हैं जिसमें उनके छह भाई बहन शामिल हैं. पत्रकारों से बातचीत में सादिक खान ने कहा कि मैं इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार निभाने के लिए उतावला हूं. उन्होंने कहा कि लंदन पहला ऐसा शहर है जो बॉलीवुड फिल्मों को शूटिंग के लिए उत्साहित करता है और लोग यहां आकर इन्वेस्ट करते हैं.  उन्होंने कहा कि वो उम्मीद कर रहे हैं कि भारतीय यहां छात्र, टूरिस्ट, इन्वेस्टर बनकर और शूटिंग के उद्देश्य से आ रहे हैं.   


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com