विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2022

क्या विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' से डगमगा रहा है मेकर्स का भरोसा? तभी लेना पड़ा यह फैसला

Liger Hindi Release: बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर संघर्षरत है. लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन पस्त हो चुकी हैं. इस हफ्ते लाइगर आ रही है, और फिल्ममेकर्स ने हिंदी वर्जन को कुछ पहले रिलीज करने का फैसला लेकर दिखा दिया है कि उनका भरोसा डगमगा रहा है.

Read Time: 3 mins
क्या विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' से डगमगा रहा है मेकर्स का भरोसा? तभी लेना पड़ा यह फैसला
Liger Hindi Release: विजय देवरकोंडा की लाइगर को लेकर आई यह खबर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इस समय बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरे दौर से गुजर रहा है. फिर सोशल मीडिया पर बायकॉट के ट्रेंड भी उसे तंग कर रहे हैं. इस बीच जहां करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'स्क्रू ढीला' को अभी ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है. फिल्म के निर्माता कह रहे हैं कि अब फिल्म पर साल भर बाद ही काम शुरू हो सकेगा. हाल ही में 'लाइगर' को फिल्म के निर्माताओं ने सिनेमाघरों में 25 अगस्त को रिलीज करने का फैसला लिया. पहले दिन के लिए सिर्फ नाइट शो ही रखे गए हैं. रेगुलर शो 26 अगस्त से ही जारी होंगे.

विजय देवरकोंडा ने फोटो शेयर कर लिखा 'आग है अंदर' तो ट्विटर यूजर्स ने ली चुटकी- पब्लिक पानी डाल देगी

करण जौहर की लाइगर को पहले 26 अगस्त को रिलीज होना था. इसके बाकी भाषाओं के वर्जन तो 26 अगस्त को ही रिलीज होंगे. लेकिन एक्सपर्ट मान रहे हैं कि जिस तरह से लाइगर को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड चल रहा है, उसकी वजह से फिल्म को एक दिन पहले रिलीज करने का फैसला कर लिया गया है, ताकि फिल्म को वीकेंड तक पहुंचते हुए कुछ ज्यादा समय मिल जाए. वैसे भी अगर टिकट बुक करने वाली ऐप्स को अच्छे से खंगाला जाए तो लाइगर के हिंदी वर्जन को लेकर आंकड़े बहुत उत्साहित करने वाले नहीं रहे हैं. फिर रात के शो से फिल्म को कितना फायदा मिलेगा, इस पर भी सवालिया निशान है.

क्या विजय को भी लगी बॉलीवुड की हवा, प्रेस मीट में टेबल पर रखे पांव तो सोशल मीडिया पर मचा बवाल

विजय देवरकोंडा साउथ के जाने-माने स्टार हैं और उनकी फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' ने तो शाहिद कपूर को उनकी करियर की सबसे बड़ी हिट में से एक 'कबीर सिहं' दी थी. फिर उनकी फिल्में तेलुगू सिनेमा में जब भी रिलीज होती है तो तहलका मचा देती है. 'लाइगर' में उनके डायरेक्टर पुरी जगन्नाध हैं और वह शानदार फिल्में बनाने के लिए पहचाने जाते हैं. लेकिन साउथ के सितारों का बॉलीवुड में कोई बहुत अच्छा रिकॉर्ड नहीं रहा है. जिसमें रजनीकांत से लेकर राम चरण तक के नाम शामिल हैं, जो बॉलीवुड में आए तो सही लेकिन कदम नहीं जमा पाए. देखना यह है कि विजय देवरकोंडा क्या साउथ जैसा जलवा बॉलीवुड में जमा पाते हैं या नहीं.

VIDEO: ओरहान अवात्रामणि के साथ नाइट आउट के बाद स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Khesari Lal Yadav Song: खेसारी लाल यादव को वो गाना जिसके ना सेट में दम और ना ही फिल्मांकन में, फिर भी यूट्यूब पर देख चुके हैं नौ करोड़ लोग
क्या विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' से डगमगा रहा है मेकर्स का भरोसा? तभी लेना पड़ा यह फैसला
Kalki 2898AD Box Office Collection Day 7: सात दिन में 700 करोड़, कल्कि 2898एडी का भारत ही नहीं दुनियाभर में बजा डंका
Next Article
Kalki 2898AD Box Office Collection Day 7: सात दिन में 700 करोड़, कल्कि 2898एडी का भारत ही नहीं दुनियाभर में बजा डंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;