भूल जाइए मलाइका का डॉग, आलिया की कैट, दूरदर्शन के जमाने के इस एक्टर के पास है जादुई मैना

कई फिल्मों और टीवी शो से दर्शकों के बीच खास जगह बना चुके वीरेंद्र सक्सेना के घर में एक ऐसी पालतू चीज है जिसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा.

भूल जाइए मलाइका का डॉग, आलिया की कैट, दूरदर्शन के जमाने के इस एक्टर के पास है जादुई मैना

वीरेंद्र सक्सेना और मैना

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा का कुत्ता, आलिया भट्ट की बिल्ली ऐसे ना जाने आप रोजाना कितने सेलेब्स के पेट्स के बारे में सुनते होंगे और वीडियोज देखते होंगे लेकिन आज हम आपको एक अलग हटके पेट से मिलवाने वाले हैं. जो हर वक्त बस अपने मालिक के कंधे पर ही चढ़ी रहती है. वो खाना खा रहे हों तो भी आराम से कंधे पर बैठकर उन्हें देखती है और आराम कर रहे हों तो सामने बैठकर देखती है. यह पेट है एक प्यारी सी चिड़िया जो शानदार एक्टर वीरेंद्र सक्सेना के साथ रहती है. ये एक मैना है जो वीरेंद्र के घर का हिस्सा बन चुकी है. हर वक्त यूं साथ रहती है जैसे दिन के पूरे रुटीन का खयाल खुद ही रखती हो. 

वायरल वीडियो में देखें दोनों का साथ 

वीरेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें वो आराम से बैठे कुछ खाते नजर आ रहे हैं और ये प्यारी मैना उनके कंधे पर सवार पर है. कभी इस कंधे पर बैठती है तो कभी उछल कर दूसरे कंधे की तरफ बढ़ जाती है. वीरेंद्र और चिड़िया की बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

इंस्टाग्राम पर आए मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे इस वीडियो में एक इंस्टा यूजर ने लिखा, सर ये कोई बिछड़ा यार है पिछले जन्म का. एक ने लिखा, ये प्यार की सबसे प्योर फॉर्म है. एक बोला, इसे कहते हैं सच्चा प्यार. एक ने कमेंट किया, कुछ तो रिश्ता है पिछले जन्म का. फिलहाल अपनी इस मैना के चलते सुर्खियों में रहने वाले वीरेंद्र सक्सेना आखिरी बार साल 2023 में फिल्म 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com