केके ने आखिरी शो में गाए थे यह 18 गाने, जमीन पर गिरी नजर आई उनके हाथों से लिखी प्लेलिस्ट

सिंगर केके के निधन से हर ओर शोक की लहर है. केके के आखिर कॉन्सर्ट की प्लेलिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इसमें उनके हाथ से लिखे गानों की लिस्ट है.

केके ने आखिरी शो में गाए थे यह 18 गाने, जमीन पर गिरी नजर आई उनके हाथों से लिखी प्लेलिस्ट

केके की आखिरी प्लेलिस्ट की फोटो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

केके का मंगलवार को कोलकाता में निधन हो गया. निधन से पहले मशहूर सिंगर ने मंच पर जोरदार परफॉर्मेंस दी थी. कॉन्सर्ट के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, और अस्पताल ले जाने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था. लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक प्लेलिस्ट की फोटो वायरल हो रही है. यह प्लेलिस्ट उसी स्टेज पर गिरी पड़ी है, जिस पर केके ने अपनी आखिरी परफॉर्मेंस दी थी. इस प्लेलिस्ट में 18 गाने नजर आ रहे हैं. जिन्हें संभवतः केके ने अपने हाथों से लिखा है. इस तरह प्लेलिस्ट की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

'अपड़ी पोड़े पोड़े' ने पूरे देश को नाचने पर कर दिया था मजबूर, बॉलीवुड ही नहीं साउथ में भी सुपरहिट थे केके

वहीं केके के निधन को लेकर अधिकारियों ने बताया कि एक कॉलेज की तरफ से नजरूल मंच में एक समारोह का आयोजन किया गया था, वहां परफॉर्म करने के बाद जब केके वापस अपने होटल पहुंचे तो वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे. गायक को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

केके के इस गाने ने पूरे देश की आंखों को कर दिया था नम, ऐश्वर्या और सलमान की आंखों से नहीं थमे थे आंसू

केके अपने करियर में 200 से ज्यादा गाने गा चुके थे. केके ने हिंदी समेत तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली जैसी कई भाषाओं में गाने गाए हैं. केके तुम मिले, बचना ऐ हसीनो, ओम शांति ओम, जन्नत, वो लम्हें, गुंडे, भूल भुलैया, हम दिल दे चुके सनम जैसी फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं. बता दें, महज 53 साल की उम्र में केके ने दुनिया को अलविदा कह दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे भी देखें : कोलकाता में मशहूर गायक केके का एक कार्यक्रम के बाद निधन