विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 05, 2021

'बेलबॉटम' में Lara Dutta के ट्रांसफॉर्मेशन को देख फैन्स हैरान, बोले- क्या ये लारा दत्ता हैं?

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बेल बॉटम' का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है. तब से लोग लारा दत्ता को देखकर काफी हैरान हैं.

Read Time: 3 mins
'बेलबॉटम' में Lara Dutta के ट्रांसफॉर्मेशन को देख फैन्स हैरान, बोले- क्या ये लारा दत्ता हैं?
लारा दत्ता के लुक को देख हैरान हुए फैंस
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बेलबॉटम' (Bellbottom) इन दिनों खास सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म के ट्रेलर ने फैन्स की एक्साइटमेंट को चार गुना बढ़ा दिया है. यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है. इसी बीच फिल्म से जुड़े किस्से और तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल हो रहे हैं. बता दें कि जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. तब से लोग लारा दत्ता (Lara Dutta) को देखकर काफी हैरान हैं. जी हां, इस फिल्म में लारा दत्ता को एक नई पहचान मिली है. इस जबरदस्त ट्रांसफॉमेशन को देख फैंस उनके मुरीद होते जा रहे हैं.

लारा दत्ता के लुक को देखकर हैरान हुए फैंस 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लारा दत्ता (Lara Dutta) की तस्वीर लोगों को हैरान कर रही है. एक्ट्रेस के चाहने वाले उनके इस लुक को देख हैरान हैं. दरअसल लारा का फिल्म का लुक दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से प्रेरित लग रहा है. एक्ट्रेस की इस किरदार के लिए की गई मेहनत साफ दिखाई दे रही है. उनके लुक के साथ ही लोग मेकअप आर्टिस्ट की कला की भी सराहना कर रहे हैं. फिलहाल तो लारा के लुक को देख यूजर्स का ट्वीटर पर ट्वीट करने का सिलसिला जारी हो चुका है. एक्ट्रेस के इस नए लुक के सामने आने के बाद फैंस का रिएक्शन देखने लायक है. फिल्म के रिलीज से पहले किरदारों का लुक वायरल होना लोगों को फिल्म देखने के लिए और उत्साहित कर रहा है.

2D के साथ 3D में भी रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि इस फिल्म को रिलीज करने की लंबे समय से तैयार चल रही थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म की रिलीज डेट तो आगे बढ़ा दिया गया था. वहीं अब लंबे इंतजार के बाद फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी. इस फिल्म में अक्षय (Akshay kumar) अंडरकवर अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को अब 2D के साथ ही अब 3D फॉर्मेट में भी रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी द्वारा प्रोड्यूस की गई है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी की आंधी में पहले ही दिन ढरे हुई किल, इतने रुपये में सिमटी जबरदस्त एक्शन फिल्म
'बेलबॉटम' में Lara Dutta के ट्रांसफॉर्मेशन को देख फैन्स हैरान, बोले- क्या ये लारा दत्ता हैं?
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;