विज्ञापन
Story ProgressBack

सनी देओल की 'लाहौर 1947' में हुई इस खूंखार खलनायक की एंट्री, भूल जाएंगे गदर और पठान के विलेन को भी

राजकुमार संतोषी की अगली फिल्म 'लाहौर 1947' को लेकर हर दिन एक नई अपडेट सामने आ रही है. इस फिल्म में जहां सनी देओल मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे, वहीं राजकुमार संतोषी, आमिर खान और सनी की तिकड़ी को ये पहली बार साथ लेकर आई है.

Read Time: 3 mins
सनी देओल की 'लाहौर 1947' में हुई इस खूंखार खलनायक की एंट्री, भूल जाएंगे गदर और पठान के विलेन को भी
सनी देओल की 'लाहौर 1947' में हुई इस खूंखार खलनायक की एंट्री
नई दिल्ली:

राजकुमार संतोषी की अगली फिल्म 'लाहौर 1947' को लेकर हर दिन एक नई अपडेट सामने आ रही है. इस फिल्म में जहां सनी देओल मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे, वहीं राजकुमार संतोषी, आमिर खान और सनी की तिकड़ी को ये पहली बार साथ लेकर आई है. अब इस फिल्म में विलेन के किरदार कौन करने वाला है. 'लाहौर 1947' के विलेन को लेकर लंबे समय से सस्पेंस बना हुआ था, लेकिन अब मेकर्स ने इस सस्पेंस से पर्दे उठा दिया है और 'लाहौर 1947' में कौन विलेन बनने वाला इसका खुलासा कर दिया है. फिल्म में एक्टर अभिमन्यु सिंह विलेन के लिए रोल के लिए फाइनल हो चुके हैं.

इस पर बात करते हुए फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी ने कहा हैं, “आमतौर पर, जब भी हम किसी खलनायक के किरदार के बारे में सोचते हैं, तो हमारे दिमाग में सबसे पहले कुछ नाम अमरीश जी और डैनी जी आते हैं, लेकिन हमें आगे देखना होगा और देखना होगा कि कौन आगे की कमान संभालता है. दिलचस्प बात यह है कि हमने अभिमन्यु सिंह को शामिल किया है जो लाहौर 1947 में खलनायक के रूप में एक मजबूत और मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. उनकी इंटेंसिटी, उनकी आवाज और उनका दृढ़ विश्वास वास्तव में बेजोड़ है. वह यकीनन हमारी इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं.''

अभिमन्यु सिंह मुख्य रूप से हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा की फिल्मों में काम करते हैं. उनके पास लक्ष्य, ढोल, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा!, गोलियों की रासलीला राम-लीला, बच्चन पांडे, किसी का भाई किसी की जान जैसी कई अन्य फिल्मों में काम करने का व्यापक अनुभव है. उन्होंने हमेशा अपनी भूमिकाओं से दर्शकों को प्रभावित किया है और अब लाहौर 1947 में उन्हें विलेन के रूप में देखना यकीनन शानदार अनुभव होगा. जहां तक 'लाहौर 1947' की बात करें तो इस फिल्म को आमिर खान अपने प्रोडक्शन बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि कुशल निर्देशक राजकुमार संतोषी इस प्रोजेक्ट को डायरेक्ट करने जा रहे हैं. इस फिल्म में सनी देओल और प्रीति जिंटा लीड एक्टर्स के रूप में दिखाई देंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
सनी देओल की 'लाहौर 1947' में हुई इस खूंखार खलनायक की एंट्री, भूल जाएंगे गदर और पठान के विलेन को भी
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;