कुंग फू पांडा 4 पूरे भारत में 15 मार्च को हो रही रिलीज, एक नए युग में प्रवेश करने को हो जाइए तैयार

यह फिल्म 15 मार्च को पूरे भारत में रिलीज़ हो रही है. कुंग फू पांडा एक ऐसी फ्रैंचाइज़ी है, जो लगभग 16 वर्षों से अपनी अलग पहचान बनाए हुए है.

कुंग फू पांडा 4 पूरे भारत में 15 मार्च को हो रही रिलीज, एक नए युग में प्रवेश करने को हो जाइए तैयार

15 मार्च को भारत में रिलीज हो रही कुंग फू पांडा 4

नई दिल्ली :

लगभग एक दशक के बाद कॉमेडी आइकन जैक ब्लैक ड्रीमवर्क्स एनिमेशन की प्रिय एक्शन-कॉमेडी फ्रेंचाइजी: कुंग फू पांडा 4 के बहुप्रतीक्षित अध्याय में दुनिया के सबसे असंभावित कुंग फू मास्टर पो के रूप में एक बार फिर वापसी कर रहे हैं. यह फिल्म 15 मार्च को पूरे भारत में रिलीज़ हो रही है. कुंग फू पांडा एक ऐसी फ्रैंचाइज़ी है, जो लगभग 16 वर्षों से अपनी अलग पहचान बनाए हुए है. साथ ही, इसने ग्लोबल बॉक्स-ऑफिस पर लगभग 2 बिलियन डॉलर की आश्चर्यजनक सफलता अर्जित की है. इस फिल्म ने लम्बे समय से दुनिया भर के दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करना जारी रखा हुआ है.

इसकी मूल कहानी प्यारे पांडा, पो (जैक ब्लैक) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो डर और टीम वर्क की शक्ति पर काबू पाने के लिए आत्म-खोज का गहन पाठ प्रस्तुत करता है. जैसे कि कुंग फू पांडा 4 के साथ यह फ्रैंचाइज़ी एक नए युग में प्रवेश कर रही है, ऐसे में इसकी कहानी विकास और परिवर्तन की आंतरिक यात्रा पर पो का मार्गदर्शन करते हुए एक सम्मोहक मोड़ पर आगे बढ़ती है. नए किरदारों के रूप में ऑस्कर® विनर वायोला डेविस गिरगिट के रूप में शामिल हो रही हैं, जो एक दुष्ट और शक्तिशाली जादूगरनी है, और साथ ही गोल्डन ग्लोब विनर ऑक्वाफीना जेन का किरदार निभा रही हैं, जो एक चालाक और तेज-तर्रार चोर है.

इस विशाल फ्रैंचाइज़ी के सार में गहन रूप से निर्देशक की विशेषज्ञता की आवश्यकता थी, जिससे कि इसकी निरंतर सफलता सुनिश्चित की जा सके. ऐसे में अपनी प्रतिभा और अथक अनुभव का प्रदर्शन करते हुए निर्देशक माइक मिचल ने प्रतिष्ठित फ्रैंचाइज़ी श्रेक और ट्रॉल्स तथा पिछली सभी कुंग फू पांडा फिल्मों में अपना अभूतपूर्व योगदान दिया है. मिचल कहते हैं, "मैं हर बार पो के एडवेंचर का हिस्सा रहा हूँ और मैंने उसे लगातार विकसित होते देखा है. मैं तीसरी फिल्म का एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर था और मैं हमेशा से ही इसका निर्देशन करना चाहता था, लेकिन मैं सही कहानी पेश करने के लिए इंतजार करना चाहता था, यह कहानी पिछली तीन कहानियों से बिल्कुल अलग है, जिसने इसे निर्देशित करने का एक बहुत ही रोमांचक अवसर बना दिया".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ए ड्रीमवर्क्स एनिमेशन, कुंग फू पांडा 4 का निर्देशन माइक मिचल द्वारा किया गया है, जिसका सह-निर्देशन स्टेफनी मा स्टाइन ने किया है. यूनिवर्सल पिक्चर्स (वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी) द्वारा प्रस्तुत की जा रही यह फिल्म भारत में 15 मार्च को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है.