Kumkum Bhagya की इस एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था आमिर खान की इस बिग बजट फिल्म में रोल, वर्ना मुश्किल में पड़ गया होता करियर

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉलीवुड की बिग बजट फिल्मों में से एक हैं. लेकिन टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य की अदाकारा ने इस रोल को रिजेक्ट कर दिया था.

Kumkum Bhagya की इस एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था आमिर खान की इस बिग बजट फिल्म में रोल, वर्ना मुश्किल में पड़ गया होता करियर

कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस ने ठुकराया था ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का एक किरदार

नई दिल्ली:

कुमकुम भाग्य टीवी की दुनिया के पॉपुलर सीरियल्स में गिना जाता है. वहीं इस सीरियल में काम करने वाले या सीरियल को छोड़ चुके सितारे आज भी फैंस के बीच जगह बनाए हुए हैं. लेकिन क्या आपको पता है इस सीरियल की एक एक्ट्रेस ने आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ की बिग बजट फिल्म को ठुकराया था. जी हैं वह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर हैं, जो आज बॉलीवुड की टेलेंटेड एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करन वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ऑफर की गई थी. लेकिन उन्होंने ठुकरा दी थी.

दरअसल, फिल्मफेयर के अनुसार, कहा जाता है कि जो भी नया एक्टर आदित्य चोपड़ा के यशराज फिल्म्स के साथ फिल्म करता है उसे प्रॉडक्शन हाउस के साथ तीन फिल्में साइन करनी होती हैं और इस नियम को रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, और आयुष्मान खुराना जैसे सितारे भी कर चुके हैं. लेकिन मृणाल ठाकुर ऐसा नहीं करना चाहती थीं. क्योंकि उन्हें लगा कि यह कॉन्ट्रेक्ट आगे चलकर एक्ट्रेस के इंटरनेशनल करियर पर असर डालेगा. इसीलिए उन्होंने रिजेक्ट कर दिया. हालांकि उन्होंने सलमान खान की फिल्म सुल्तान के लिए ऑडिशन दिया था पर वह सेलेक्ट नहीं हुई थीं. 

फिल्म की बात करें तो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है, जिसमें आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ नजर आए थे. इसके अलावा मृणाल ठाकुर के रोल की जगह फातिमा सना शेख दिखीं थीं. बजट की बात करें तो 220 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म केवल 300 करोड़ से कुछ ज्यादा की कमाई की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी