फिल्म वालों को मुंबई में है राजनीतिक सपोर्ट, KRK बोले- मेरे पास है दो च्वाइस, मुंबई छोड़ दूं या...

केआरके ने लेटेस्ट ट्वीट में कहा है कि मेरे पास दो ही च्वाइस है. या तो मैं मुंबई छोड़ दूं या फिल्म रिव्यू करना बंद कर दूं. लेकिन मैं दूसरा च्वाइस चूज करूंगा. क्योंकि मुंबई में फिल्म वालों का राजनीतिक सपोर्ट है और वो मेरे खिलाफ फेक केस फाइल करा सकते है. 

फिल्म वालों को मुंबई में है राजनीतिक सपोर्ट, KRK  बोले- मेरे पास है दो च्वाइस, मुंबई छोड़ दूं या...

केआरके ने लेटेस्ट पोस्ट में कहा है, मुंबई में फिल्म वालों को राजनीतिक सपोर्ट है

नई दिल्ली :

KRK को मलाड पुलिस ने मुंबई हवाई अड्डे से 2020 में पोस्ट किए गए कुछ ट्वीट्स को लेकर गिरफ्तार किया था. एक्टर के खिलाफ लुक-आउट नोटिस था और मुंबई पहुंचते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया था. बाद में उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. 2019 के एक मामले में उन पर यौन शोषण का आरोप लगा है. बाद में जमानत के बाद वह ट्विटर पर लौट आए हैं. 

केआरके ने लेटेस्ट ट्वीट में कहा है कि मेरे पास दो ही च्वाइस है. या तो मैं मुंबई छोड़ दूं या फिल्म रिव्यू करना बंद कर दूं. लेकिन मैं दूसरा च्वाइस चूज करूंगा. क्योंकि मुंबई में फिल्म वालों का राजनीतिक सपोर्ट है और वो मेरे खिलाफ फेक केस 
फाइल करा सकते है. 

इस पूरे मामले में केआरके के वकील ने कहा था कि उन्हें बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक फिल्म निर्माता के खिलाफ फिल्म लक्ष्मी बम को लेकर ट्वीट करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. दूसरी गिरफ्तारी, एएनआई के अनुसार, जनवरी 2019 के पहले सप्ताह में एक शिकायतकर्ता का हाथ पकड़ने को लेकर थी.  

बता दें कि केआरके एक सोशल मीडिया सेलेब बन गए हैं, जो फिल्मों, टीवी शो और ट्रेलरों पर समीक्षा कर रहे हैं. उन्हें एक्टर्स को लेकर तीखी आलोचनाओं के लिए जाना जाता है. कई बार ट्विटर पर इसे लेकर विवाद भी हुआ. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

करीना कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर का डे आउट