सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कृति सेनन ने बना ली थी सोशल मीडिया से दूरियां, कहा- मैं हिस्सा नहीं बनना चाहती थी..

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिमी' को लेकर खास सुर्खियों में बनी हुई हैं. कृति ने अब बताया है कि आखिर क्यों उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया से दूरियां बना ली थीं.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कृति सेनन ने बना ली थी सोशल मीडिया से दूरियां, कहा- मैं हिस्सा नहीं बनना चाहती थी..

कृति सेनन की अगली फिल्म है 'मिमी'

खास बातें

  • कृति सेनन ने बना ली थीं सोशल मीडिया से दूरियां
  • फिल्म 'मिमी' को लेकर हैं सुर्खियों में
  • 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज होगी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिमी' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे. इस फिल्म में कृति सेनन एक अलग ही अंदाज में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस फिलहाल तो सोशल मीडिया पर खास एक्टिव हैं.लेकिन कुछ समय पहले तक उन्होंने सोशल मीडिया से दूरियां भी बना ली थीं. इसकी वजह उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के निधन को बताया है. कृति सेनन सुशांत सिंह राजपूत की अच्छी दोस्त थीं.

कृति सेनन ने बताया कि 'सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उन्हें पिछले साल अपने निजी जीवन के बारे में सोशल मीडिया पर लगातार हो रही बातचीत से दूरी बनानी पड़ी थी.' 14 जून, 2020 को अपने "राब्ता" के सह-कलाकार और करीबी दोस्त राजपूत के दुखद निधन के बाद सेनन का निजी जीवन में काफी कुछ बदलाव आया सोशल मीडिया पर लोग सुशांत और उन्हें लेकर सवाल कर रहे थे. सुशांत की मौत की इमोशनल पोस्ट के बाद से लोगों ने उनके साथ जोड़ना शुरू कर दिया था. कृति सेनन ने बताया कि 'सोशल मीडिया पर किए जाने वाले कमेंट और ट्रोल कर देखकर मैं परेशान थी. ऐसे में परिवार ने साथ दिया.'


कृति सेनन ने पीटीआई से बातचीत में बताया, 'मैंने महसूस किया कि लोग निराश थे. हो सकता है, वे उस निराशा को दूर कर रहे थे. चारों ओर इतना भय, अनिश्चितता और उदासी थी...मैं उन्हें पूरी तरह से दोष नहीं दे रही हूं, लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत सारी नकारात्मकता बातें थीं जिनसे मुझे जोड़ा गया.' 'राबता' एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसे में दूरी बनाना सही है क्योंकि बहुत सारे लोग बहुत सी बातें कह रहे थे. मुझे लगा कि इससे दूर रहना सबसे अच्छा है क्योंकि मुझे जो कहना था वह बेहद निजी चीजें थीं जिन्हें मैं अपने प्रियजनों के साथ साझा करना चाहती थी. मुझे इसे दुनिया के साथ साझा करने की आवश्यकता नहीं थी. वैसे भी, मुझे लगा कि बहुत से लोग बहुत सी बातें कह रहे हैं. मैं उस शोर का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी. मुझे लगा कि बहुत सी चीजें अनुचित भी हो रही थीं इसलिए मैं इसमें भागीदार नहीं बनना चाहती थी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कृति की फिल्म 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है. लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित और रोहन शंकर द्वारा सह-लिखित इस फिल्म में सेनन एक सरोगेट मां के रूप में दिखाई देंगी.     



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)