कृष्णा श्रॉफ ने मॉम आयशा के साथ शेयर की फोटो, फैन्स बोले- कार्बन कॉपी

कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं. उनकी मॉम आयशा श्रॉफ के साथ इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है.

कृष्णा श्रॉफ ने मॉम आयशा के साथ शेयर की फोटो, फैन्स बोले- कार्बन कॉपी

कृष्णा श्रॉफ ने मॉम आयशा श्रॉफ के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं. उनके जिम करते हुए वीडियो फैन्स को खूब पसंद आते हैं. कई बार वह भाई टाइगर श्रॉफ के साथ भी फोटो-वीडियो शेयर करती हैं जबकि दिशा पटानी के साथ भी उन्हें कई बार देखा जाता रहा है. लेकिन अब कृष्णा श्रॉफ ने एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में वह मॉम आयशा श्रॉफ के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो को फैन्स का जमकर प्यार मिल रहा है. यही नहीं वह आयशा और कृष्णा की तुलना भी कर रहे हैं. 

कृष्णा श्रॉफ ने मॉम आयशा श्रॉफ के साथ फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'बेस्ट फ्रेंड.' इस तरह उन्होंने मम्मी को अपनी सबसे अच्छी दोस्त बताया है. मॉम आयशा ने भी इस पर हार्ट वाली इमोजी के साथ कमेंट करते हुए लिखा है, 'हमेशा.' इस पोस्ट से मां-बेटी के इस प्यारे से रिश्ते की झलक मिलती है. वैसे भी एक उम्र के बाद बच्चे और माता-पिता दोस्त हो जाते हैं, और इस पोस्ट से यही इशारा भी मिलता है.

कृष्णा की इस पोस्ट पर फैन्स ने कई कमेंट भी किए हैं. एक फैन ने तो मां-बेटी की फोटो को देखकर उन्हें कार्बन कॉपी ही बता डाला है. कुछ फैन्स ने उन्हें क्यूटीज लिखा है. कृष्णा श्रॉफ बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और फिल्म प्रोड्यूसर आयशा श्रॉफ की बेटी हैं. वह एमएमए ट्रेनिंग सेंटर की मालिक हैं, जिसे उन्होंने नवंबर 2018 में लॉन्च किया था. कृष्णा अपने भाई और बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की तरह एक फिटनेस की दीवानी हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Netflix की वेब सीरीज 'यह काली काली आंखें' की टीम से बातचीत