विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 23, 2023

शादी से 3 साल पहले ही दीपिका-रणवीर ने कर ली थी सीक्रेट सगाई, पर्सनल लाइफ को लेकर खोले कई राज

26 अक्टूबर को स्ट्रीम होने वाले इस शो के सीजन में करण जौहर दीपिका और रणवीर की जिंदगी के अनछुए पहलुओं पर बातचीत करेंगे. कॉफी विद करण मे दीपिका रणवीर को साथ देखने के लिए फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ता जा रहा है.

Read Time: 4 mins
शादी से 3 साल पहले ही दीपिका-रणवीर ने कर ली थी सीक्रेट सगाई, पर्सनल लाइफ को लेकर खोले कई राज
कॉफी विद करण में जिंदगी के कई राज से पर्दा उठाएंगे रणवीर दीपिका
नई दिल्ली:

कॉफी विद करण का हर सीजन दिलचस्प होता है और हर बार किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया रहता है. एक बार फिर टेलीविजन का वन ऑफ़ द मोस्ट फेवरेट सेलिब्रिटी टॉक शो कॉफी विद करण का सीजन 8 ऑनएयर होने जा रहा है. इस सीजन का पहला एपिसोड ही अपने आप में बेहद खास होगा क्योंकि इसके पहले मेहमान होंगे बॉलीवुड के वन ऑफ द मोस्ट लवेबल और परफेक्ट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह. आपको बता दें कि 26 अक्टूबर को स्ट्रीम होने वाले इस शो के सीजन में करण जौहर दीपिका और रणवीर की जिंदगी के अनछुए पहलुओं पर बातचीत करेंगे. कॉफी विद करण मे दीपिका रणवीर को साथ देखने के लिए फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ता जा रहा है क्योंकि इस शो में दोनों से जुड़े कई राज से पर्दा उठेगा. शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसके बाद फैंस शिद्दत से इस इंटरव्यू का इंतजार कर रहे हैं. 

अपनी शादी का एल्बम दिखाएंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 
अपने पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में कॉफी पीते हुए करण जौहर इस स्टार कपल से दिलचस्प सवाल करेंगे जिसमें प्यार, शादी और प्रपोजल जैसे मुद्दों पर खुलकर बातचीत होगी. शो में दीपिका रणबीर अपनी सीक्रेट सगाई के राज़ से भी पर्दा उठाएंगे जो उन्होंने साल 2015 में ही कर ली थी. शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है और बताया जा रहा है कि कॉफी विद करण के इस एपीसोड में रणवीर और दीपिका अपनी शादी का एल्बम पहली बार फैंस को दिखाएंगे.  इसके अलावा फैंस यह भी जान पाएंगे कि कैसे बाजीराव ने रियल लाइफ में मस्तानी को प्रपोज किया था और कैसे मिले थे दोनों के दिल. लुक्स की बात करें तो अपकमिंग एपिसोड में दीपिका और रणबीर दोनों ही ब्लैक आउटफिट में नजर आएंगे.  वहीं करण जौहर भी दोनों की मैचिंग ब्लैक सूट में दिखाई दे रहे हैं.  प्रोमो वीडियो में रणवीर दीपिका को एक साथ मस्ती करते हुए भी देखा जा सकता है. शो का यह वीडियो इतना दिलचस्प है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस को बहुत कुछ देखने और जानने को मिलेगा. 

ऋतिक के साथ दीपिका की बेस्ट ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री

ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन जबरदस्त केमिस्ट्री शेयर करने वाले दीपिका रणवीर तो सभी के फेवरेट हैं ही लेकिन दीपिका ने इस शो में इस बात का खुलासा किया की रणवीर के अलावा वो कौन सा एक्टर है जिसके साथ उनकी बेस्ट ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री रही है. दीपिका  से जब पूछा गया कि किस एक्टर के साथ उनकी बेस्ट ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री रही है तो उन्होंने ऋतिक रोशन का नाम लिया. आपको बता दें कि जल्द ही दीपिका और ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर आने वाली है.

'रामलीला' की शूटिंग के दौरान पहली बार मिले थे दीपिका रणवीर 
आपको बता दें कि 26 अक्टूबर को स्ट्रीम होने वाले सीजन 8 के पहले शो में रणवीर सिंह औऱ दीपिका पादुकोण स्टार कपल के रूप में सनसनी फैला देंगे. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी 2018 में हुई थी. इससे पहले दोनों के बीच का प्यार संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला गोलियों की रासलीला की शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा था. दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया और इसके बाद रणवीर और दीपिका ने इटली में एक डेस्टिनेशन वैडिंग की.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दो महीने रिलीज होगी कंगना रनौत की इमरजेंसी, फिल्मी की तीसरी बारआई रिलीज डेट सामने
शादी से 3 साल पहले ही दीपिका-रणवीर ने कर ली थी सीक्रेट सगाई, पर्सनल लाइफ को लेकर खोले कई राज
सोनाक्षी सिन्हा के शादी के जोड़े का वीडियो वायरल, देखें क्या है कलर और कैसा है डिजाइन
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के शादी के जोड़े का वीडियो वायरल, देखें क्या है कलर और कैसा है डिजाइन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;