VIDEO: KL Rahul की Reel में मंगलसूत्र पहने दिखीं वाइफ अथिया शेट्टी, मस्ती करते हुए क्यूट कपल को देखकर फैंस ने दिया ये रिएक्शन

Athiya Shetty- KL Rahul reel viral: केएल राहुल द्वारा शेयर की गई रील में अथिया शेट्टी मंगलसूत्र और रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं बैकग्राउंड में ट्रैंडिंग गाना Calm Down बजता हुआ नजर आ रहा है.

VIDEO: KL Rahul की Reel में मंगलसूत्र पहने दिखीं वाइफ अथिया शेट्टी, मस्ती करते हुए क्यूट कपल को देखकर फैंस ने दिया ये रिएक्शन

अथिया शेट्टी के साथ मस्ती करते दिखे केएल राहुल

नई दिल्ली:

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने 23 जनवरी को शादी की थी, जिसके बाद वह अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं, जो कि फैंस का दिल जीत रही हैं. इसी बीच क्रिकेटर केएल राहुल ने अपनी शादी के बाद वाइफ अथिया के साथ एक Reel शेयर की है, जिसे देखकर फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं वीडियो पर हार्ट इमोजी से ढेर सारा प्यार कपल को देते दिख ऱहे हैं. 

अथिया के साथ केएल राहुल के साथ दिखा अलग अंदाज

कुछ घंटो पहले ही केएल राहुल ने एक दिल पिघला देने वाले वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें नए दुल्हा-दुल्हन अपनी शादी के बाद की मस्ती की पहली झलक दिखाता नजर आ रहा है. दरअसल, क्रिकेटर ने अपनी वेडिंग के बाद आफ्टर पार्टी से एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें मंगलसूत्र और रेड आउटफिट पहने अथिया केएल राहुल के साथ पाउट, किस और बाइट करते हुए सुपर क्यूट और फनी अंदाज में देखा जा सकता है. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

फैंस ने किया ये कमेंट

कपल की इस खूबसूरत और क्यूट रील को शेयर करते हुए एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, लगे 440 वोल्ट छूने से तेरे. दूसरे ने कमेंट में हार्ट इमोजी शेयर करते हुए लिखा, प्यार. तीसरे ने लिखा, मर्द सिर्फ अपनी पसंदीदा लड़की के सामने ही एक्सट्रोवर्ट बनता है. जबकि कुछ फैंस ने उनके अपकमिंग क्रिकेट मैच को लेकर भी कमेंट किया है. 

60mj2hdg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 23 जनवरी को अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस पर हुई थी, जिसकी फोटो सुनील शेट्टी और बेटे एक्टर अहान शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.