Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Day 2: दूसरे दिन इतना कमा सकती है सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान, फैंस को लगेगा झटका

किसी की भाई किसी की जान का पहले दिन के आंकड़े को देखकर फैंस जहां निराश हैं तो वहीं दूसरे दिन की कमाई का आंकड़ा जानकर सलमान खान के फैंस को झटका लगने वाला है.

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Day 2: दूसरे दिन इतना कमा सकती है सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान, फैंस को लगेगा झटका

'किसी का भाई किसी की जान' दूसरे दिन कमा सकती है इतने करोड़

नई दिल्ली:

किसी का भाई किसी की जान बीते कई महीनों से सुर्खियों में बनी हुई है. चाहे वह फिल्म का नाम हो या गाने हर किसी चीज की चर्चा फैंस के बीच हो रही है. वहीं इन खबरों के बीच सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वहीं इसका पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है, जिस पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. वहीं शाहरुख खान की पठान और किसी का भाई किसी की जान के कलेक्शन की तुलना करते हुए दिख रहे हैं. इसी बीच फिल्म के दूसरे दिन की कमाई का आंकड़ा भी सामने आ रहा है.

सचनिक के अनुसार, किसी का भाई किसी की जान दूसरे दिन की कमाई का आंकड़ा 17 करोड़ रहने वाला है. वहीं इसके बाद दो दिन में फिल्म की कुल कमाई 29.50 करोड़ हो सकती है. पहले दिन की बात करें तो फिल्म ने 12.5 करोड़ की कमाई की थी, जो कि सलमान खान स्टारर फिल्मों के मुकाबले बेहद कम है.हालांकि वीकेंड पर देखना होगा कि यह आंकड़ा कितना बढ़ता है. 

किसी का भाई किसी की जान के रिव्यू की बात करें तो जहां समीझकों से फिल्म को 2 या 3 स्टार से ज्यादा नहीं मिले हैं तो वहीं पब्लिक रिव्यू में दर्शकों ने इस फिल्म को ज्यादा खास नहीं बताया है. हालांकि सलमान खान के फैंस को उनकी यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है. फिल्म की बात करें तो फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज़ गिल, राघव जुयाल, जस्सी गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जगपति बाबू, वेंकटेश, विजेंदर सिंह अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जया-श्वेता बच्चन और अन्य लोग आदित्य चोपड़ा से उनकी मां की मृत्यु के बाद मिलने गए