Leander Paes को डेट कर रही हैं Kim Sharma? गोवा से वायरल हुईं रोमांटिक Photos

किम शर्मा (Kim Sharma) और लिएंडर पेस (Leander Paes) की कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसे देख लोग उनके रिलेशनशिप में होने का कयास लगा रहे हैं.

Leander Paes को डेट कर रही हैं Kim Sharma? गोवा से वायरल हुईं रोमांटिक Photos

किम शर्मा और लिएंडर पेस की तस्वीरें वायरल

खास बातें

  • किम शर्मा की तस्वीरें हुईं वायरल
  • साथ में लिएंडर पेस भी आए नजर
  • गोवा में दोनों साथ मना रहे छुट्टियां
नई दिल्ली :

मोहब्बतें फेम किम शर्मा (Kim Sharma) फिल्मों से तो दूर हैं, लेकिन अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसे में एक बार फिर एक्ट्रेस अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल किम शर्मा और टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसे देख लोग अंदाजा लगाने लगे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हाल ही में किम शर्मा लिएंडर पेस के साथ गोवा में स्पॉट हुईं, जहां से तस्वीरें वायरल हुई हैं.

किम शर्मा कर रही हैं लिएंडर पेस को डेट?

वायरल हो रही तस्वीरों में दोनों के बीच नजदीकियां साफ दिखाई दे रही हैं. दोनों तस्वीरों में कोजी होते हुए भी नजर आ रहे हैं. इन रोमांटिक तस्वीरों को देखने के बाद लोग इनके रिलेशनशिप में होने का अंदाजा लगा रहे हैं. इस तस्वीर में किम और लिएंडर कैमरे की तरफ देख स्माइल कर रहे हैं. उनके सामने टेबल पर ढेर सारा खाना रखा हुआ है.

वहीं दूसरी तस्वीर में किम लिएंडर पेस की बाहों में देखी जा सकती हैं. किम फोटो में व्हाइट लॉन्ग लूज शर्ट और शॉर्ट्स में दिखाई दे रही है, जबकि लिएंडर पेस का भी कैजुअल लुक देखने लायक है.

इसके साथ ही गोवा में अपने परिचितों के साथ भी किम और लिएंडर की फोटोज सामने आई हैं, जो उनकी डेटिंग की खबरों को हवा दे रही है.   

युवराज सिंह के भी साथ जुड़ा था किम का नाम

बता दें, किम शर्मा का नाम एक समय पर क्रिकेटर युवराज सिंह से भी जुड़ा था. दोनों साथ में कई बार क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते थे. हालांकि बाद में इनका ब्रेकअप हो गया और युवराज ने हेजल कीच से शादी कर ली. वहीं किम शर्मा ने अली पुंजानी से शादी की थी, जिनसे उनका साल 2016 में तलाक हो गया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com